मुंबई वापस लौटे संजय दत्त, सैलून के बाहर और अन्दर के वीडियो हुए वायरल, वीडियो देखें

संजय दत्त मुंबई में वापस आ गए हैं। मुंबई वापस आने के बाद संजय दत्त को बुधवार को हकीम आलिम सैलून से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया। संजय दत्त ने मीडिया के लिए पोज़ दिया और सैलून के बाहर मीडिया के साथ एक संक्षिप्त बातचीत भी की। अपनी कार की ओर बढ़ते हुए, दत्त ने मीडिया से मज़ाक किया और कहा, “अभी बीमार नहीं हूं ऐसा मत लिखना”। संजय दत्त के ऐसा कहने पर सब हंसने लगे।

संजय का ये वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है और कई यूजर्स इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

वीडियो देखें

इसी बीच आलिम हकीम ने सोशल अकाउंट पर फैन्स के साथ संजय का वीडियो शेयर किया है। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सैलून में संजय के विजिट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो में संजय दत्त को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि सैलून में वापस आना अच्छा है। वह आगे कहते है कि वह कैंसर को जल्द ही हरा देंगे। फिर संजय आगे कहते हैं कि आलिम और उन्हें अभी बहुत आगे जाना है। संजय ने बताया कि उनकी पहली फिल्म रॉकी में भी आलिम हेयर स्टाइलिस्ट थे।

संजय दत्त, अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ, पिछले महीने अपने बच्चों, शाहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ रहने के लिए दुबई गए थे। हाल ही में संजय दत्त की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें अभिनेता बीमार दिख रहे थे, जिससे उनके प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य की चिंता हो रही थी।

संजय दत्त को इसी साल अगस्त में स्टेज 4 लंग कैंसर का पता चला था। तब अभिनेता ने यह भी घोषणा की थी कि वह स्वास्थ्य कारणों से काम से छुट्टी पर होंगे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment