महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ट्विट कर बताई ड्रग्स के नशे का सेवन करने वालो की दुर्दशा। ट्वीट देखें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स को लेकर NCB की जांच चल रही है। ड्रग्स को लेकर बाॅलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है कुछ इसे बाॅलीवुड का काला सच कह रहे हैं तो कुछ इसे बाॅलीवुड को बदनाम करने का षड्यंत्र मान रहे हैं।
अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने ट्वीटर पर अपने दर्द को दूर करने के लिए आर्थिक और मानसिक रूप से पिछड़े लोगों जो ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं, उनके बारे में सवाल उठाते हुए ट्विट किया है।
पूजा भट्ट ने सवाल किया कि “क्या किसी को भी ड्रग उपभोक्ताओं की दुर्दशा और कठिनाइयों के बारे में पता है?”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है कि “क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए? वो जो अपने सपनोंं को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या कोई इनको ठीक करने में दिलचस्पी रखता है?”

इसके पहले भी बाॅलीवुड मे अभिनेताओं को बदनाम करने वाली बात पर पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। पूजा अपनी राय शेयर करते हुए, फिल्म निर्माता हंसल मेहता के ट्वीट के जवाब में पूजा ने लोगों को फटकार लगाई थी।

पोस्ट देखे:-

पूजा ने ट्विट कर लिखा है कि “मैं @हंसल मेहता से सहमत हूं कि कोई भी छोटा अभिनेता नहीं है, लोग खत्म करने और नीचा दिखाने के लिए उपरोक्त शब्दों का उपयोग करते हैं जैसे, ‘वर्क आउट’ अभिनेता, बी या सी ग्रेड अभिनेता।”

पूजा भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हालिया रिलीज फिल्म सडक 2 में पूजा नजर आई थी, इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पापा महेश भट्ट ने किया था और पूजा के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट भी थी।
पर सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद नेपोटीजम विवादों के वजह से ‘सडक 2’ YouTube पर सबसे ज्यादा डिसलाइक्स और IMDB पर सबसे कम रैंक मिलने वाली पहली फिल्म बन गई हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment