कंगना रनौत को मिली Y-कैटेगरी की सुरक्षा, ट्विट के द्वारा प्रकट किया गृहमंत्री अमित शाह का आभार

कंगना रनौत हमेशा ही देश या बॉलीवुड से जुडे जो भी मामले होते हैं उसमें हमेशा ही बेबाकी से अपनी राय देती आई है, लेकिन बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ( हत्या) के बाद नेपोटीजम, बॉलीवुड माफिया और ड्रग्स माफिया को लेकर कंगना लगातार अपने राय दे रहीं हैं।
कंगना रनौत के मुंबई पर दिए गए बयान के बाद से कंगना को शिवसेना के नेताओं से लगातार धमकियाँ मिल रही थीं। उन्हें संजय राउत के अलावा शिवसेना के एक और विधायक और मुंबई के मेयर ने भी धमकाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कंगना रनौत को Y-कैटेगरी सुरक्षा मिलने की बात कही गई, जिसकी कंगना रनौत ने पुष्टि करते हुए केंद्र सरकार और अमित शाह का आभार जताया है।

कंगना रनौत ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह का आभार प्रकट करते हुए एक ट्विट कर कहा कि “ये इस बात का प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी। ‘जय हिन्द’ ”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

Kangana Ranaut (@KanganaTeam) Tweeted: ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं @AmitShah जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद 🙏

कंगना ने बॉलीवुड के स्याह पक्ष का खुलासा करते हुए कहा था कि  “बॉलीवुड में कानून-व्यवस्था के लिए जिम्मेदार एजेंसियों का कोई दखल नहीं है। इसे माफिया या अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग चलाते हैं। यदि आपने कभी मदद के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया तो वे आपको ‘पागल’ करार देंगे और आपका बहिष्कार या आपकी हत्या कर देंगे।”

कंगना ने दावा किया था कि “कई सरकारों ने बॉलीवुड में ड्रग माफिया को मजबूत होने में मदद की है।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment