शिवसेना को दी कंगना रनौत ने खुली चुनौती “मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?” 

कंगना ने गुरुवार को बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों ले लिया. दरअसल, संजय राउत ने धमकी भरे लगजे में मुंबई वापस न आने को कहा था, जिस पर कंगना बिगड़ गई थीं और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। कंगना रनौत ने शिवसेना सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विट किया था।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Twitter)

कंगना रनौत ने ट्विट में जिस तरह से लिखा था, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया गया इसलिए कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं।

कंगना रनौत ने उन सब को करारा जवाब देते हुए ट्विट किया है।
पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पर कहती हूं हां, मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?”
पोस्ट देखे:-

अपने दुसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि “इनकी औकात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पर लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई. आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?”

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने एक और ट्विट कर लिखा है कि “एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफ़रत का सर्टिफ़िकेट देने वाले ? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र को मुझसे ज़्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक़ नहीं?”

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में शिवसेना के द्वारा मोर्चा भी निकाला गया लेकिन कंगना लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए ही नहीं बल्कि देश के हर मुद्दे पर लगातार बेबाकी अपनी राय से रख रही है।

विडियो देखें:-
(सौजन्य : YouTube)

Share Now

Related posts

Leave a Comment