कंगना ने खोली ड्रग्स माफिआ और बाॅलीवुड के रिश्ते की पोल , बताया हर रात होती है ड्रग्स पार्टी |

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ‘ड्रग चैट’ या कहें ड्रग-एंगल के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
खबरों की माने तो इतना ही नहीं 20 टॉप बॉलीवुड और राजनेताओं के नाम भी NCB को दिए गए हैं। सभी फिल्म माफियाओं को ट्रोल करने के बाद कंगना ने फिर से कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

कंगना ने अपने ताजा इंटरव्यू में दावा किया कि “उन्होंने बॉलीवुड का वह काला चेहरा भी देखा है, जहां कई कलाकार ड्रग्स लेते हैं।”

विडियो देखें:
( सौजन्य: YouTube, Republic bharat)

कंगना रनौत ने दावा किया है कि “वह बॉलीवुड के उस काले सच को जानती हैं, जहां सेलेब्स ड्रग पार्टियों में भाग लेते हैं। यह पार्टियां बहुत अश्लील होती है।”

ड्रग्स चैट मामले के बारे में बताते हुए कंगना ने दावा किया कि “जब वह एक समय बॉलीवुड के ‘हाई और माइटी ‘ क्लब का हिस्सा थीं, जहां वह हर दूसरी रात पार्टियों में भाग लेती थीं और ड्रग्स लेते मशहूर हस्तियों को देखती थीं।”

कंगना ने कहा कि “कुछ युवा कलाकार जो मेरी उम्र के थे, वे व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स लेते हैं और शो करते हैं। दूसरा इन कलाकारों के बारे में ब्लाइंड आइटम भी लिखे जाते थे। सब कुछ तरीके से नियंत्रित किया जाता है। उनकी पत्नियां भी इन पार्टियों की मेजबानी करती हैं। यहां पूरी तरह से एक अलग वातावरण होता है। आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे जो केवल ड्रग्स करते हैं और दूसरों से दुर्व्यवहार करते हैं।”

कंगना आगे कहती हैं कि “कई सरकारों ने इस बॉलीवुड और ड्रग माफिया को आगे बढ़ने में मदद की है। बॉलीवुड और ड्रग माफिया का रिश्ता हैं, वे एक-दूसरे को जानते हैंl सभी के एक ही डीलर और पैडलर्स हैं। कलाकार ड्रग्स का सेवन करते हैं। ये लोग नेपोटीजम को बढ़ावा देते हैं, उनमें से कई बचपन से ड्रग्स करते हैं और फिर अभिनेता या निर्देशक बन जाते हैं। इन अभिनेताओं में से मैंने एक को डेट किया हैl वे एक ऐसी जगह जाते हैं जहाँ ड्रिंक के साथ शुरू करते हैं और फिर एक रोल और फिर एक गोली और फिर वे सूंघते हैंl यह सब एक गुप्त संकेत में होता है।”

कंगना ने आगे कहा कि “अभिनेताओं की पत्नियां घरों में जाती हैं और ड्रग्स लेती हैं। मैंने देखा है कि यह कैसे अश्लील होता जाता है और कई बार स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है। कुछ वास्तविकताओं को एक हालिया फिल्म में दिखाया गया है, लेकिन सच्चाई को अलग रखा गया है।’

Share Now

Related posts

Leave a Comment