रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू या स्क्रिप्टेड कहानी?? जानिए क्या है पूरा मामला |

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती और उनके कुछ दोस्तों के ड्रग्स डीलिंग से संबंधित व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद बुधवार की शाम को उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। CBI जाँच के साथ अब NCB भी जाँच के लिए आज मुंबई पहूंच रही हैं ।

रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स डीलिंग का आरोप लगा है। यही नहीं सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स देने की बात भी कही है।
पिछले दिनों रिया का उनके कई दोस्तों के साथ व्हाट्सएप चैट सामने आया था जिसमें उनके ड्रग्स की लेन देन की बात कही जा रही थी।
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के जाने के बाद से बिलकुल चुप्पी साध ली थी पर कल अचानक रिया चक्रवर्ती ने ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल पर राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू दिया और खुद को इनोसेंट बताते हुए रिया ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

रिया के व्हाट्सएप चैट के मुताबिक, रिया ने ड्रग डीलर गौरव आर्या से बातचीत की थी। आठ मार्च 2017 को भेजे मैसेज में उन्होंने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD (एक तरह का ड्रग) है?’
‘आजतक’ के इंटरव्यू में रिया ने कहा कि “नहीं, मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और मैं किसी भी तरह के टेस्ट के लिए तैयार हूं।”
पर रिया बताती हैं कि वो गौरव आर्या को जानती हैं।

रिया का एक दूसरा चैट आया था जिसमें जया साहा कहती हैं कि “चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।”
इस चैट के सवाल पर रिया कहती हैं कि ‘मैंने उनके चाय में कुछ नहीं डाला। जो किया होगा उन्होंने खुद किया होगा। अभी जांच जारी है इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगी।”

रिया आगे कहती हैं कि ”दुर्भाग्य है कि किसी के निधन के बाद ये बताना पड़ रहा है लेकिन मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है। हां, सुशांत Marijuana गांजा पीते थे और हां वो रेग्यूलर पीते थे। मुझसे मिलने से पहले से पीते थे। सुशांत ने ‘केदारनाथ’ की शूटिंग या उससे थोड़ा समय पहले से पीना शुरू किया था।”

रिया आगे कहती हैं कि ”यही एक चीज थी जिसमें मैं सुशांत को रोकने की कोशिश करती थी। मैं लगातार उन्हें रोकती थी लेकिन वो अपने फैसले लेने वाले लोगों में से थे। उन्हें कोई रोक नहीं सकता था। मैंने हमेशा सुशांत को ड्रग्स लेने से रोका। उन्हें रोकना संभव नहीं था। अगर उन्हें स्मोक करना था तो वो करते थे। अगर उन्हें मेडिकेशन करना होता था तब वो करते थे। कोई उन्हें रोक नहीं सकता था।”

सुशांत के पिता के के सिंह और बहनों की बात करते हुए रिया ने कहा कि “सुशांत का उनके पिता के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था, सुशांत ने पाँच साल तक अपने पिता से बात नहीं की थी, सुशांत की बहनों के साथ सुशांत के जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उसके विपरीत सुशांत का रिश्ता उनकी बहनों के साथ भी अच्छा नहीं था।”

विडियो देखें:-
(सौजन्य: YouTube )

आज तक के इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने अपने आप को पूरी तरह से इनोसेंट और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। और जिस तरह से ‘आजतक’ चैनल के वरिष्ठ एंकर राजदीप सरदेसाई ने सुशांत सिंह मामले में मुख्य आरोपी रिया का इंटरव्यू लिया है, उसपर सुशांत की बहन स्वेता, सुशांत के करीबियों ने, उनके चाहने वाले और उनके फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और ‘आजतक’ न्यूज़ चैनल को बायकाट करने की मांग की है।

सुशांत की बहन स्वेता किर्ती ने ट्रवीट कर कहा कि “‘आजतक’ 2 घंटे के लिए रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू ले रहा है और नेशनल प्लेटफार्म पर उस इंटरव्यू को प्रसारित करने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है तो यह मेरे भाई सुशांत के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर एक घृणित थप्पड़ होगा।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1298812560993480706?s=20

वही रिपब्लिक भारत के एंकर अर्नब गोस्वामी ने मुकेश खन्ना से बात करते हुए यह कहा कि “कैसे कोई न्यूज़ चैनल किसी मुख्य आरोपी के साथ इस तरह से इंटरव्यू ले रहा है जैसे उसने (राजदीप सरदेसाई) उसे (रिया चक्रवर्ती) को किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिकसीटी स्टंट पर बुलाया है।”

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment