डिप्रेशन से परेशान इस भव्य कन्नड़ अभिनेत्री ने की “इच्छा मृत्यु” की मांग |

लोकप्रिय कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की कंटेस्टेंट रहीं जयश्री रमैया की डिप्रेशन को लेकर किए गए एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। दरअसल, एक्ट्रेस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से धोखा मिलने के कारण वो डिप्रेशन में चली गईं। जयश्री ने भी खुद को ‘हारा हुआ’ बताया और कहा कि वो वो मरने के लायक है।

जयश्री ने अपने लाइव सेशन में कहा, ‘मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।’

जयश्री ने लाइव सेशन में आगे कहा, ‘मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं। मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रहा हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं।’ एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट पर भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हैं। जयश्री ने सभी से अनुरोध किया कि वह उनके बारे में बात करना बंद कर दें।

जयश्री ने अपने लाइव सेशन को यह कहते हुए खत्म कर दिया, ‘मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।’
इससे पहले भी उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखा था, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था- आई क्विट… इस दुनिया और डिप्रेशन को गुडबाय।’

इस वीडियो के तुरंत बाद, जयश्री ने किचा सुदीप और उनकी टीम को “खुद को बचाने के लिए ” के लिए धन्यवाद और “घबराहट पैदा करने” के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी।

बहुत बहुत धन्यवाद, सुदीप सर आपकी देखभाल के लिए और आपने मुझे आपकी टीम के सदस्यों और मेरे प्यारे दोस्तों और प्रशंसकों को, आप सभी से प्यार किया !! अभिनेत्री ने पोस्ट किया, आप लोगों को मेरी वजह से होने वाली परेशानियों के लिए खेद है कि मैं वापस आ गई हूं..आप सब मीडिया के समर्थन लिए धन्यवाद।

उस के बाद जयश्री ने लिखा कि “मैं ठीक हूं और सुरक्षित हूं!! आप सभी को प्यार”।

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment