फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर’ का पोस्टर हुआ रिलीज, सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड है विजय शेखर की फिल्म |

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग चालीस दिन होने वाले हैं, लेकिन सुशांत के फैंस अब भी इस दुख से उबर नहीं पा रहे। सुशांत की आत्महत्या की दुखद घटना ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है।

फिल्ममेकर विजय शेखर अब सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक फिल्म बनने बनाने जा रहे हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है जो काफी तारीफ पा रहा है।

पोस्टर देखे:-

सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड इस फिल्म का जिक्र करने वाले प्रोड्यूसर विजय शेखर नेबताया कि सुशांत उनकी फिल्म का इंस्पिरेशन है. फिल्म की 55% स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म उन लोगों के लिए है जो कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और कुछ लोगों की चालाकी का शिकार होते हैं”।

विजय शेखर ने यह भी बताया कि “यह फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं है, सुशांत जैसे कई टैलेंटेड युवा मुंबई मायानगरी में आते हैं और नेपोटिज्म का शिकार होते हैं। ऐसे में यह हर उस लड़के की कहानी है जो कि छोटे शहरों से बॉलीवुड में नाम कमाने आते हैं। इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर सचिन तिवारी हैं जो कि सुशांत के लुक लाइक है”।

सचिन को लीड रोल मे कास्ट करने पर विजय शेखर ने बताया कि “जब मैंने इस बात का जिक्र किया कि मै फिल्म बनाना चाहता हूँ उस समय सोशल मीडिया पर ही लोगों ने सचिन के ढेर सारे वीडियो मुझे फॉरवर्ड किए। ये वीडियो देखकर सचिव की कास्टिंग करने में देर नहीं की, फटाफट फोटो शूट किया गया और फिल्म का ऐलान दिया गया है।

शूटिंग की बात करें तो विजय शेखर ने बताया कि “दिल्ली, पंजाब और मुंबई में फिल्म का शूट होगा, बाकी कास्टिंग पर अभी भी काम चल रहा है।
आउटसाइडर होने की वजह से विजय शेखर को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, जो भी उनके साथ हुआ हैं, उसकी जानकारी वह कुछ समय बाद जरूर मीडिया के सामने लाएंगे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment