“शादी के बिना बच्चा करना चाहूँ, तो मुझे कोई नहीं रोक सकता” बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का बेबाक बयान।

बॉलिवुड अभिनेत्री तब्बू अपने बेहतरीन अभिनय ही नहीं बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। शादी और रिलेशनशिप पर होने वाले सवालों पर वह ऐसे जवाब देती हैं कि सभी की बोलती बंद हो जाती है।

एक इंटरव्यू में जब तब्बू से पूछा गया कि “शादी कब करेगी “?
उम्र ज्यादा हो जाए, तो अक्सर लड़कियों से ये सवाल किया जाता है कि वो ‘शादी कब करेंगी?’ या फिर उन्होंने ‘अब तक शादी क्यों नहीं की?’ इस सवाल पर तब्बू ने तपाक से जवाब दिया था, ‘आपको मेरी शादी में क्यों रुचि है? क्यों मेरा साइकलॉजिकल अनैलेसिस करना चाहते हो? यह काफी बोरिंग सवाल है। कुछ और पूछो”।

तब्बू ने इंटरव्यू में अपनी लाइफ और रिलेशनशिप्स पर लिखी जाने वाली बातों पर रिऐक्ट करते हुए कहा था, ‘लोगों ने मेरे बारे में बहुत कुछ लिखा, जो झूठ भी था, लेकिन मैंने कभी भी अपनी सफाई नहीं दी और ना ही उनसे जाकर लड़ी।’ उन्होंने कहा था कि रिऐक्ट करने का मतलब ‘आग में घी डालना होता है”।

एक अन्य इंटरव्यू में जब तब्बू से पूछा गया कि ” उनकी समकालीन एक्टर्स अब बच्चों की माॅ है तो क्या तब्बू कभी बच्चों के बारे मे सोंचती है??
इस सवाल का जवाब देते हुए तब्बू ने कहा था कि ‘हर महिला के पास मां बनने का हक है, फिर भले ही उसकी शादी हुई हो या ना हुई हो। अगर मैं शादी के बिना बच्चा करना चाहूं, तो इससे मुझे कोई नहीं रोक सकता”।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तब्बू 2019 में ‘भारत’,’दे दे प्यार दे’ , और 2020 में ‘जवानी जानेमन’ जैसी सफल फिल्मों में नजर आई थी, उनकी आने वालीं फिल्मों में अनीस बज्मी की ‘भूलभूलैया 2’ शामिल हैं ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment