सुशांत की मौत के ठीक एक महीने बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने किया एक पोस्ट, आप भी देखिए

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से पूरे देश को झटका लगा है। 34 वर्षीय अभिनेता की 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या से मौत हो गई थी। आज 14 जुलाई को सुशांत के दुनिया छोड़ने के ठीक एक महीने बाद, सुशांत के निधन के बाद सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली बार कुछ पोस्ट किया है। बताया जा रहा है कि अंकिता, सुशांत की मौत की खबर के बाद से बहुत दुखी हो गई हैं।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गई और अपने पूजा घर के सामने जलते एक दिए और सफेद फूलों की एक तस्वीर साझा की और लिखा “चाइल्ड ऑफ गॉड”

अंकिता को सुशांत के निधन के बाद सुशांत के पिता और बहनों से मिलने के लिए सुशांत के बांद्रा स्थित निवास पर देखा गया था। अंकिता अपनी मां और करीबी दोस्त संदीपसिंह के साथ देखी गई थीं।

इस बीच, मुंबई पुलिस फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच कर रही है। उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से लगभग नौ घंटे तक पूछताछ की गई। Lockdown के दौरान रिया सुशांत के साथ ही रह रही थी। कल यानी 12 जुलाई को ही रिया ने सुशांत के साथ अपने व्हाट्सएप डिस्प्ले पर उन्न दोनों की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment