अब भोजपुरी में बनेगी फिल्म दोस्ताना, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज।

करण जौहर की फिल्म दोस्ताना दर्शकों के बीच काफी हिट हुई है, फिल्म का यूनीक कांसेप्ट सभी को पसंद आया था। बॉलीवुड में तो दोस्ताना का सीक्वल भी बनने जा रहा है, अब खबर आ रही है कि भोजपुरी में भी दोस्ताना को बनाने की तैयारी है।
फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है, फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बनता दिख रहा है।भोजपुरी दोस्ताना का फर्स्ट लुक देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि यह फिल्म करन जौहर की फिल्म से बिलकुल अलग है ।

भोजपुरी में दोस्ताना का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं और इसे वर्ल्‍ड वाईड फिल्‍म प्रोडक्‍शंस के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।
फिल्म में प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू और अवधेश मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकार भी काम करने जा रहे हैं। फिल्म में काजल राघवानी, रक्षा गुप्‍ता, संजय पांडेय, देव सिंह, अरूण काका, बालेश्‍वर सिंह, गोविंद बंजारा व सुबोध भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।

फर्स्ट लुक में चिंटू अपने कंधे पर एक्टर अवधेश मिश्रा की बिठाये है, इसमें अवधेश मिश्रा की सबसे अलग अलग रूप में नजर आ रहे है। ऐसा लगता है फ़िल्म की चिंटू और अवधेश मिश्रा के दोस्ती पर बनाई गई हैं। इसलिए फ़िल्म का नाम ‘दोस्ताना’ रखा गया हैं।

‘फर्स्ट लुक’ में सेकेंड फ्रेम में चिंटू पांडे सायकल चला रहे है, और उनके आगे की तरफ काजल राघवानी बैठी हैं। इस लुक को देखने के बाद दर्शको को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं।

इस फ़िल्म में चिंटू पहली बार एक अलग किरदार के रूप में नजर आएंगे। पोस्टर पर प्रदीप का लुक एक पोस्टमैन का हैं, जो गांव-गांव में जाकर लोगो के घरों में चिठ्ठी और संदेश देता हैं और वो हमेशा लोगो की मददके लिए आगे रहता हैं।

भोजपुरी दोस्ताना में दर्शकों को एक्शन का भी डोज मिलने वाला है। खबरों की माने तो फिल्म के एक्शन सीन्स पर काफी मेहनत की जा रही है, फिल्म का एक्शन दिलीप यादव संभाल रहे हैं। गानो की कोरियोग्राफी पप्‍पू खान, दिलीप मिस्‍त्री, रिकी गुप्‍ता व संजय कोर्वे कर रहे हैं।

अगर ट्रेलर और फ़िल्म के रिलीज की बात करे तो, ट्रेलर जल्दी ही रिलीज होनेवाला हैं, पर अभी तक कोई ऑफिसियल तारीख नही बताया गया हैं। फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने में काफ़ी समय हैं, क्योंकी भारत में लॉकडाउन के चलते सिनेमाघर बंद चल रहे हैं।

खबरों की माने तो फिल्म को लेकर अभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये भोजपुरी सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करेगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment