ईशान ने इंस्टा पर शेयर किया ‘ए सूटेबल बॉय’ का टीजर, 24 साल के ईशान से इश्क लड़ाती दिखीं 48 की तब्बू। वीडियो देखे

डायरेक्टर मीरा नायर की सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ BBC One पर 26 जुलाई से आएगी। तब्बू और ईशान खट्टर के साथ काम करने को लेकर यह सीरीज़ काफी चर्चा में है।

ईशान ने अपने Instagram account पर ‘ए सूटेबल बॉय’ के टीजर को शेयर किया है। जिसमें ईशान, तब्बू को किस करते नजर आ रहे हैं।
पोस्ट देखे:

वीडियो के कैप्शन में ईशान लिखते हैं कि “ए सूटेबल बॉय’ की दुनिया की एक झलक पेश है। प्यार आपको अपनी सीमाओं के पार जाने पर मजबूर कर देता है। बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित ‘ए सूटेबल बॉय’ 26 जुलाई से बीबीसी वन और बीबीसी आईप्लेयर पर शुरू हो रहा है”।

इस प्रोजेक्ट को लेकर ईशान बहुत उत्साहित हैं, आगे ईशान लिखते हैं कि “ए सूटेबल बॉय’ में काम करना एक बेजोड़ अनुभव रहा है और लोगों द्वारा इसे देखे जाने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं। मान मेरे पढ़े हुए सबसे रोचक किरदारों में से एक है और उसे पर्दे पर निभाकर काफी मजा आया है”।

मीरा नायर का यह शो ‘ए सूटेबल बॉय’ नाम से लिखी गई विक्रम सेठ के चर्चित उपन्यास पर आधारित है। 1951 के भारत में बेस्ड ‘ए सूटेबल बॉय’ 6 हिस्सों बटी कहानी है, इस कहानी में ईशान राम कपूर (महेश कपूर ) राजनेता के बेटे (मान कपूर) की भूमिका में नजर आएंगे, जो स्वभाव से बागी है। ईशान आगे चलकर अपने से उम्र में बड़ी तब्बू (सईदा बाई) की ओर आकर्षित हो जाता है।

ईशान और तब्बू दोनों की केमिस्ट्री और रिश्ते को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है और उनका एक किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन भी है। ईशान और तब्बू की लव स्टोरी के अलावा लता और कबीर की लव स्टोरी भी आपको देखने को मिलेगी।

‘ए सूटेबल बॉय’ सीरीज को Andrew Davies ने लिखा है। इसकी शूटिंग लखनऊ और महेश्वर में हुई है ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment