सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी गाना हुआ रिलीज़, सुशांत ने फिर जीता सबका दिल, वीडियो देखें |

सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी गाना हुआ रिलीज़, सुशांत ने फिर जीता सबका दिल, वीडियो देखें


सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार अपनी आगामी फिल्म “दिल बेचारा” से दिल जीतने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 24 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। जैसा कि हमने आपको बताया था फिल्म का शीर्षक ट्रैक आज जारी कर दिया गया है, जिसमें सुशांत को डांस करते देखा जा सकता है।

“दिल बेचारा” का टाइटल ट्रैक सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्माया गया आखिरी गाना है। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत को जीवन से भरपूर एक युवा के रूप में दिखाया गया है। मंच पर नाचते हुए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कान संक्रामक है। गाने को ए.आर रहमान ने कंपोज़ किया है और गाया है, जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे हैं।

गाने का टीजर गुरुवार को जारी किया गया था। पूरे दिन की रिहर्सल के बाद, फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ की गई, “दिल बेचारा” शीर्षक ट्रैक को आधे दिन में शूट किया गया था। टीजर रिलीज होने के बाद, फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “यह गाना मेरे करियर में हमेशा खास रहेगा।”

सुशांत के साथ साझा किए गए गीत और यादों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह गीत विशेष रूप से मेरे करीब है क्योंकि यह पहली बार था जब मैं सुशांत को कोरियोग्राफ कर रही थी। मैं चाहती थी कि ये गीत एक-शॉट में शूट कर लिया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे पूरी तरह से करने में सक्षम होंगे, क्योंकि मुझे याद है कि सुशांत एक बार एक रियलिटी डांस शो में आए थे, जिसे मैं एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में जज कर रही थी और केवल सुशांत ने उस शो के प्रतियोगियों से बेहतर डांस किया था।”

सुशांत के साथ शूटिंग के बारे में, फराह ने कहा, “हमने एक पूरे दिन रिहर्सल किया और फिर आधे दिन में शूटिंग पूरी कर ली! जैसा कि इसे पूरी तरह से निभाने के लिए एक इनाम के रूप में सुशांत चाहते थे कि मैं उनके घर में डिनर करूं जो मैंने बहुत अच्छे से किया। मैं गीत देखती हूं। मैं देख सकती हूं कि वह कितना जिंदा है, वह उसमें कितना खुश है। और यह गीत हमेशा मेरे लिए बहुत खास होने वाला है। ”

मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू, “दिल बेचारा” संजना सांघी की पहली बॉलीवुड फिल्म है। संगीत एल्बम के सभी गीत ए.आर रहमान द्वारा रचित हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment