TV एक्टर मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने लिए शादी के फेरे, किया Lock-down का पूरा पालन

TV एक्टर मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने लिए शादी के फेरे, किया Lock-down का पूरा पालन


 

TV के पॉपुलर एक्टर और शो ‘ससुराल सिमर का’ में अहम किरदार में नजर आए मनीष रायसिंघन आज अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन गए। आज यानी 30 जून, 2020 को दोनों ने मुम्बई के एक गुरूद्वारे में छोटी सी सेरेमनी में हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए । इस शादी में मनीष और संगीता के परिवार से सिर्फ़ पाँच पाँच लोग आये थे बाकी परिवार और फ्रेंड्स ऑनलाइन शरीक हुए थे ।

आज ही ‘ससुराल सिमर का’ में उनकी को-स्टार रही अविका गौर का बर्थडे भी है और वह भी मनीष की शादी में ऑनलाइन शामिल हुई थी, मनीष ने अपनी शादी के लिए अविका गौर के बर्थडे वाला दिन क्यों चुना, इसकी वजह भी दिलचस्प है।

मनीष के लिए शादी की जो डेट्स निकलीं, उनमें एक तारीख पर उनके दोस्त जसवीर कौर का बर्थडे था, वहीं दूसरी पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अविका गौर का बर्थडे था। पहली डेट पर शादी करने में जल्दबाजी हो जाती, इसीलिए मनीष ने अविका के बर्थडे वाला दिन शादी के लिए चुना।

अविका ने अपनी एक पोस्ट में मनीष को उनकी शादी के लिए बधाई देते हुए लिखा था, ‘बधाई हो। शादी की खुशखबरी तो सबको मिल ही चुकी है। मेरा सबसे अच्छा दोस्त मेरे बर्थडे पर शादी कर रहा है।… मनीष रायसिंघन आप बहुत स्पेशल हो। आप हमेशा साथ देते हो। हर चीज के लिए थैंक्स शिनचैन।’

https://www.instagram.com/p/CB229pqA8g4/?igshid=olztafo7ivne

मनीष और संगीता की मुलाकात हुई थी कलर्स के शो स्वाभिमान पर। संगीता इस शो में लीड रोल कर रही थी और मनीष एक छोटा सा रोल करने आए थे लेकिन इस छोटी मुलाकात में ही दोनों की दोस्ती ऐसी हुई की आज दोनों पति-पत्नी बन गए।
मीडिया में मनीष और संगीता के अफेयर की चर्चा भी पिछले कुछ वक्त से थी। कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि उन्होंने संगीता से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। मीडिया को दिए इंटरव्यू में मनीष ने इस पर कहा, ‘हमारी शादी की अफवाहें कभी थमी नहीं। शादी की कहानियों पर हमें खूब हंसी आई थी।’

कुछ दिन पहले मनीष ने अपनी पत्नी संगीता चौहान के लिए इंस्टाग्राम पर ये खूबसूरत संदेश लिखा है,
‘कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ये दिन देखना पड़ेगा। शादी? हा हा हा। लेकिन क्या करें…जब कोई अपनी सादगी और जेन्यूननेस से आपका दिल जीत ले, तो आपको सरेंडर करना पड़ता है। इसी बात की कसूरवार हैं ये खूबसूरत संगीता चौहान और इसीलिए इनको अब अपनी बाकी की जिंदगी मेरे साथ गुजारनी पड़ेगी।’

करोना महामारी के चलते दोनों ने अपनी शादी के जोडे के साथ मैचिंग मास्क भी बनवाया था, संगीता ने पिंक कलर के शादी के जोडे के साथ मैचिंग मास्क और मनीष ने पिंक और सफेद कलर का कुर्ता-पजामे के साथ डिजाइनर पर्पल कलर का कोट और मैचिंग मास्क भी पहना था ।।

“Dearfacts” मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान को उनकी शादी पर उज्वल भविष्य और सुखी दाम्पत्य जीवन की आशा करते हुए हार्दिक शुभकामनाएँ देता है ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment