सुशांत की मौत के पीछे सलमान खान का हाथ, भोजपुरी लोक गायक “सुनील छैला बिहारी” का दावा

सुशांत की मौत के पीछे सलमान खान का हाथ, भोजपुरी लोक गायक “सुनील छैला बिहारी” का दावा


14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद पुलिस चाहे पोस्टमार्टम की रिपोर्ट दिखा चुकी हो या बार बार कह रही हो कि  ” सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है” पर उनके फैंस और उनके करीबी इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर बिहार के मशहूर भोजपुरी और मैथिली के लोक गायक और अभिनेता सुनील छैला बिहारी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो यह दावा कर रहे हैं कि “सुशांत की आत्महत्या या मर्डर के पीछे सलमान खान और संदीप सिंह का हाथ है”।

सुनील छैला बिहारी कहते हैं कि “सुशांत सिंह को लगातार सलमान खान से धमकी मिल रही थी और इसी वजह से वह अपना सिम कार्ड बार-बार बदल रहे थे और 1 महीने में उन्होंने कम से कम 50 सिम कार्ड बदले थे और कई बार तो दिन में दो बार उन्होंने सिम चेंज किया, लेकिन इसके बावजूद धमकियों का आना बंद नहीं हुआ। आप लोग यह पूछ सकते हैं कि सुशांत का नंबर बार-बार सलमान खान को कैसे मिल जा रहा था”।
सुनिल आगे कहते हैं कि “पता यह चला है कि सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त है संदीप सिंह, जैसे ही सुशांत यहां अपना सिम कार्ड बदलते थे और नंबर बदलते थे वह नंबर संदीप सिंह सलमान खान एंड धमकी गैंग को दे देता था। सलमान खान अपने दोस्तों के माध्यम से या अपने गुंडे के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत को धमकी देते थे”।

सुनिल आगे कहते हैं कि “संदीप सिंह ऐसा इसलिए करता था क्योंकि संदीप सिंह जैसे लोगो को लगता है कि अगर बाॅलीवुड में एक्टिंग करना है एक्टिंग मे आगे बढ़ना है तो उसके लिए उसे सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर जैसे लोगों के ग्रुप में आना होगा इसलिए वह सुशांत सिंह की जानकारियां सलमान खान तक पहुंचाते थे”।

अंत में सुनील छैला बिहारी कहते हैं कि “मैं ही नहीं पूरा देश चाहता है कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो”।

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment