फिल्म स्टाइल फेम साहिल खान ने सुशांत की मौत पर बताया कैसे एक सुपरस्टार ने किया उनका भी जीवन बर्बाद | पढ़ें पूरी ख़बर

फिल्म स्टाइल फेम साहिल खान ने सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए, साहिल ने अपनी कहानी सुनाई कि कैसे उनके करियर को एक ‘सुपरस्टार’ ने बर्बाद कर दिया

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, साहिल ने “स्टारडस्ट” पत्रिका की एक तस्वीर शेयर की जो उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ शेयर की थी। साहिल ने एक सुपरस्टार को दोषी ठहराते हुए, उनका नाम लिए बिना लिखा है कि उन्होंने उन्हें फिल्मों से बाहर कर दिया। उसे लगता है कि नए लोगों के लिए फिल्म इंडस्ट्री को बदलने की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक स्टार ने उन्हें कई बार साइड रोल्स के लिए बुलाया, अपने टीवी शो करने के लिए और जब उन्होंने नहीं किया तो फिर उन्हें फिल्मों से बाहर करवा दिया गया।

साहिल ने लिखा, “बहुत कम लोगों के हाथ में है अपनी पहली फिल्म के बाद इंडिया की सबसी टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पेज पर, इंडिया के सबसे बडे सुपरस्टार्स के साथ होना । मगर उनमें से एक सुपरस्टार को यह बहुत बूरा लग गया। .जबकी मै तो नया था, उनका फैन था, कमज़ोर था। फ़िर भी वो मुझे साइड केरक्टर की भूमिका निभाने के लिए बुलाते। टीवी शो के लिए बुलाते। और फ़िर कई फ़िल्मों में मुझे नीकलवा दिया। नाम बडे पर दर्शन छोटे। ”
साहिल ने कहा कि सुशांत के निधन ने इन हस्तियों की असलियत सबके सामने ला दी है।
34 वर्षीय अभिनेता सुशांत की रविवार को बांद्रा स्थित उनके आवास पर आत्महत्या से मौत हो गई। सुशांत का सोमवार को मुंबई में विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु से न केवल मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों को सदमा पहुँचा है, बल्कि भाई-भतीजावाद सहित बॉलीवुड वाली बहस भी काफी बढ़ गई है।
साहिल ने कहा कि सुपरस्टार इंडस्ट्री में आने वाली नई प्रतिभाओं से डरते हैं। साहिल ने कहा, “20 साल में, जॉन अब्राहम को छोड़कर कोई भी इंडस्ट्री में स्टार नहीं बन सका क्योंकि उन्होंने कभी किसी को एक नहीं होने दिया। केवल स्टार बेटे को ही रोल मिलते हैं। इसके बारे में सोचें।”
साहिल ने एन चंद्रा की ” स्टाइल ” में मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। उन्होंने Xcuse Me, अलादीन और रामा: द सेवियर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट देखें…

Share Now

Related posts

Leave a Comment