भारती की गिरफ्तारी पर वायरल हो रहे मीम्स पर भड़के करनवीर, ट्विट कर लिखा “कुछ शर्म करो” |

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग मामले में किला कोर्ट से जमानत मिल गई है। NCB को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था।

दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही NCB लगातार छापेमारी कर रही है और अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है।

ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स के नाम सामने आ चुके हैं और NCB सभी का बयान दर्ज कर चुकी है।

इसी कडी में शनिवार को NCB ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी और इस दौरान NCB को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था और करीब 3 घंटे बाद NCB ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी। जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि NCB ने रविवार सुबह की थी। NCB के अनुसार भारती और हर्ष दोनों को NDPS एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

भारती सिंह की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर कई मीम वायरल हो रहे हैं। भारती और हर्ष पर इस तरह के मीम्स देख मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा का गुस्सा फूट पड़ा है।

वायरल हो रहे मीम्स को लेकर  करनवीर बोहरा ने ट्वीट किया है। करनवीर ने लिखा है कि “NCB को उनका काम करने दो और कुछ शर्म करो। किसी के हुनर के बारे में ऐसी बातें मत करो, वो यहां तक अपनी कड़ी मेहनत, हुनर और भगवान के आशीर्वाद से पहुंचे हैं।”
करनवीर बोहरा ने ट्वीट के साथ ही एक मीम भी शेयर किया है।
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Twitter)

करनवीर बोहरा के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

पोस्ट देखे;-

Share Now

Related posts

Leave a Comment