दीपिका पादुकोण ने शुरू की पठान की शुटिंग, फिल्म में अपनी फीस को लेकर भी चर्चा में है दीपिका

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ इस समय बाॅलीवुड गलियारों में जबरदस्त चर्चा में है। फिल्म की चर्चा का एक कारण है फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण , जी हाँ
फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। शाहरुख और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आएंगे।

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सोमवार से दीपिका ने भी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि “‘पठान’ में दीपिका एक एजेंट का रोल निभाएंगी, जो शाहरुख के साथ उनके मिशन का हिस्सा होंगी।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म के रूप में दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी है और इसमें दीपिका जमकर स्टंट्स करेंगी। फिल्म का टाइटल भले ही शाहरुख पर आधारित है लेकिन दीपिका का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण होगा।

खबरों की माने तो और दीपिका इस फिल्म की शूटिंग किस्तों में करने वाली हैं क्योंकि इन दिनों वह शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं। दीपिका दिसंबर के मध्य में शाहरुख के साथ अपने कुछ हिस्सों की शूटिंग करेंगी। इसके बाद एक्शन सीन्स की शूटिंग वह अगले साल जनवरी से जून के बीच करेंगी।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पठान’ को तैयार करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का बजट तैयार हुआ है। यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्मों में से एक मानी जा रही है और खबरों की माने तो दीपिका ने ‘पठान’ के लिए करीब 14-15 करोड़ रुपए फीस ली है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment