दिल्ली-गोवा एयर इंडिया की फ्लाइट में आतंकवादी..?

कल्पना कीजिए की आप ऐरोप्लेन में हैं और आपको पता चले कि उसी प्लेन में आतंकवादी सवार हैं तो क्या हालत होगी आपकी, सिवाय दहशत के कुछ नहीं। यही हुआ गुरुवार को एयर इंडिया की फ्लाइट में। जब एयर इंडिया का विमान आसमान में उड़ान भर रहा था तब उसमें सवार एक यात्री ने विमान पर आतंकवादी के मौजूद होने का दावा किया।

सूत्रों ने बताया कि एक दिल्ली निवासी, जिसका मानसिक बीमारी से त्रस्त रहा है, एयर इंडिया की फ्लाइट में गोवा जा रहा था, उसने यात्रियों को मिड-एयर में डरा दिया जब उसने अचानक उठकर दावा किया कि फ्लाइट में आतंकवादी थे।

दिल्ली में ओखला के जिया उल हक के रूप में पहचाने जाने वाले इस व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के एक अधिकारी होने का दावा किया। डाबोलिम हवाई अड्डे पर उड़ान भरने और गोवा पुलिस को सौंपने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कथित तौर पर यह घटना गुरुवार को एयर इंडिया की दिल्ली-गोवा उड़ान पर हुई। कथित तौर पर आरोपी दोपहर करीब 3.30 बजे अपनी सीट से उठा और अजीब व्यवहार करने लगा।

उसने कहा कि विमान में आतंकवादी थे और दावा किया कि वह एक विशेष इकाई के अधिकारी थे। उनके दावों से दिल्ली-गोवा की उड़ान पर दहशत फैल गई। पुलिस ने बताया कि जैसे ही उसे गोवा में उतारा गया, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और जांच जारी है। इस बीच, परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि ज़िया का मानसिक बीमारी की history है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment