DDLJ ने रिलीज़ के 25 साल किए पूरे, फिल्म की टीम ने शेयर किए कई वीडियो, आमिर ने भी दी बधाई

शाहरुख खान और काजोल-स्टारर “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” ने मंगलवार को रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए। फिल्म के अभिनेताओं, निर्देशक और निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अलग अलग पोस्ट करके फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया। जिसपर सोशल मीडिया पर फैन्स और मशहूर हस्तियों ने समान रूप से बधाई दी। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी टीम को बधाई दी और फिल्म की प्रशंसा की। आमिर ने इस तरह की एंटरटेनमेंट ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए फिल्म से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

आमिर खान ने शाहरुख खान, काजोल सहित DDLJ की पूरी टीम को ट्वीट करके बधाई दी है।

मंगलवार का दिन दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे प्रशंसकों के लिए किसी फेस्टिवल से कम नहीं था क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा सितारों के साथ इस अवसर को मनाने का मौका मिला। पुरानी तस्वीरों और आईपी वीडियो से लेकर फिल्म के बारे में unknown facts तक, अभिनेताओं ने DDLJ के बारे में कई बातें सोशल मीडिया पर साझा की।

राज और सिमरन ने DDLJ के 25 वर्ष पूरे होने की घोषणा की। बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म दुल्हनिया ले जाएंगे में क्रमशः राज और सिमरन की भूमिका निभाने वाले शाहरुख खान और काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम बदल लिया। उन्होंने फिल्म के 25 वर्षों के लिए एक विशेष वीडियो भी साझा किया।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी वही वीडियो शेयर किया जो काजोल ने किया था।

इस फिल्म का महत्त्वपूर्ण हिस्सा रहे और फिल्म में राज के “पॉप” यानी पिता का रोल निभाने वाले अनुपम खेर ने भी इस मौके पर कहा की उन्हे गर्व है कि वो इस स्पेशल फिल्म का हिस्सा हैं। अनुपम ने इसी फिल्म का एक फनी सीन शरे करते हुए इसका एक डायलॉग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। देश के लाखों प्रशंसकों के अलावा, इस फिल्म ने विदेशों में बहुत ज्यादा कमाई की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment