अभिनेत्री दीप्ति नवल को एनजाइना अटैक, चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में हुई सर्जरी

70s और 80s की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री दीप्ति नवल को 17 मई की देर रात एजाइना अटैक (सीने में तेज दर्द) के बाद चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा, यहां दीप्ति नवल की एंजियोप्लास्टी की गयी।

Deepti Naval - Wikipediax

चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल एक न्यूज चैनल से से खास बातचीत करते हुए खुद दीप्ति नवल ने बताया, “मुझे 17 अक्टूबर की देर रात को हिमाचल प्रदेश के मनाली में एनजाइना अटैक आया था, मगर मनाली व आसपास आधुनिक सुविधा वाला कोई अस्पताल नहीं होने के चलते मुझे चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां पर मेरी सर्जरी हुई और अब मैं दोबारा से अपने पैरों पर खड़ी हो गयी हूं। अस्पताल में मेरी अच्छी देखभाल की गयी, जिसके लिए मैं मेरा इलाज करनेवाले डॉ. जसवाल का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।”
दीप्ति नवल ने आगे बताया, “मुझे आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। डिस्चार्ज लेने के बाद मैं तीन-चार दिन चंडीगढ़ में रुकूंगी और फिर बाद मैं वापस मनाली लौट जाऊंगी।”

70s और 80s मे दीप्ति नवल ने कई हिट और सुपरहिट ‘एक बार फिर’, ‘कमला’, ‘अनकही’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘साथ साथ’, ‘किसी से न कहना’, ‘कथा’, ‘रंग बिरंगी’, ‘फासले’ जैसी कई फिल्मों में काम करके एक संजीदा किस्म की अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी।

विडियो देखे:-
(सौजन्य:- YouTube)

Share Now

Related posts

Leave a Comment