सुशांत मर्डर केस में ड्रग एंगल मे अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई NCB की कस्टडी मे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग ऐंगल की जांच कर रही NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है।
खबरों की माने तो अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की हैं। ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में नाम सामने आया है।

खबरों के अनुसार NCB के सूत्रों से पता चला है कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था जो मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।
NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक इंटरव्यू में बताया कि “आरोपी सुशांत-रिया मामले के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। NCB को उसकी दो दिन की कस्टडी मिली है।”

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा किया था कि “एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या गला दबाकर की गई है। विकास सिंह ने एम्स डॉक्टर के हवाले से यह दावा किया था और इसका आधार उनके द्वारा भेजे गए फोटोग्राफ्स थे। सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए केंद्र सरकार की CBI, ED और NCB तीन-तीन एजेंसियां लगी हुई हैं।”

एक इंटरव्यू में गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर कहा कि मुझे बिल्कुल जानकारी नहीं है कि सुशांत मर्डर केस बिहार चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा है या नहीं है, लेकिन यह मुद्दा संदेहास्पद जरूर था और सीबीआई की जांच चल रही है।

बॉलीवुड में ड्रग्स के बारे मे गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि “ड्रग्स का मुद्दा सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। यह बेहद ही खतरनाक है और इसे जल्दी समाप्त करने की आवश्यकता है। पिछले डेढ़-दो सालों में हमने इस पर काफी कठोर कदम उठाए, नतीजे भी मिले, लेकिन एकबात हम साफ कर दें कि इससे जुड़े लोगों को काफी दिक्कते होंगी। हम इंफास्ट्रक्चर बदल रहे हैं, कानूनी पावर भी दे रहे हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, वह तो NCB की जांच में जल्द सामने आएगा, ड्रग्स केस में कोई भी शामिल हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment