आहाना कुमरा ने जीता “बेस्ट एक्ट्रेस” का अवॉर्ड, अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई

Asian Academy Creative Awards ने 3rd edition के राष्ट्रीय विजेताओं की सूची की घोषणा की है। कलाकारों के लिए सफलता के प्रतीक के रूप में माने जाने वाले इस पुरस्कार को पूरे महाद्वीप के प्रशंसकों द्वारा देखा जाता है। इस गाला की एक महत्वपूर्ण कैटेगरी के तहत आहाना कुमरा ने वूट सिलेक्ट की मूल श्रृंखला “मर्ज़ी” में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए “Best actress in a leading role” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया है।

2020 के एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में अपनी बड़ी जीत के बारे में खुश होकर, आहाना कुमरा ने कहा, “जब मैंने “मर्जी” की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे तुरंत पता था कि यह एक गेम चेंजर के रूप में उभरेगी। समीरा चौहान का किरदार हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगा। यह मेरे लिए एक मील के पत्थर की जीत है और यह केवल मेरे प्रशंसकों के प्यार और इस सीरीज के पूरे कलाकारों और crew के समर्थन के बिना संभव नहीं है।”

आहाना कुमरा ने आगे कहा कि “मैं राजीव को इस शानदार पटकथा, अनिल सर और निश्चित रूप से बोधि ट्री प्रोडक्शंस को जीवन में लाने के लिए राधिका आनंद को एक अभूतपूर्व सह-कलाकार होने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। और वूट के लिए एक बड़ा धन्यवाद, मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक शानदार मंच देने के लिए मेरा चयन किया। मैं इस तरह के प्रभावशाली रोल को और अधिक करने के लिए तत्पर हूं और प्रत्येक character के लिए खुद को समर्पित करती रहूंगी, जिसे मैं स्क्रीन पर जीवंत करती हूं । ”

आहना की सफलता के बाद बधाइयों की लड़ी खत्म नहीं हो रही है। इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी आहना को ढेर सारी बधाई सोशल मीडिया के जरिए प्रेषित की है।

BAFTA और Emmy नामांकित जैक और हैरी विलियम्स द्वारा लिखित उपन्यास ‘Liar’ पर आधारित, वूट सिलेक्ट का original “मर्ज़ी” एक क्राइम थ्रिलर है। इस श्रृंखला की IMDB पर 7.3 की रेटिंग है। 3 मार्च को लॉन्च किए गए OTT प्लेटफॉर्म ने सभी आयु समूहों के दर्शकों को अपनी विविध सामग्री लाइनअप से अट्रेक्ट कर लिया है।

वूट सिलेक्ट ने इस साल छह originals रिलीज़ किए जैसे कि असुर, मर्ज़ी, अवैध, द रायकर केस, क्रैकडाउन के साथ साथ शॉट और लॉकडाउन सीरीज़- “द गॉन गेम” भी लिस्ट में शामिल है। प्रत्येक शो ने आलोचकों से महत्वपूर्ण रेटिंग प्राप्त की है और दर्शकों ने इन्हे पसंद किया है। थ्रिलर और सस्पेंस ऐसा है कि दर्शक इसके अगले originals का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो OTT मंच पर ही रिलीज किया जाना है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment