अक्षय की फिल्म “लक्ष्मी बाॅम्ब” का ट्रेलर लांच होते ही हुआ हिट फिर अक्षय हो रहे हैं इस वजह से ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने भी फिल्म की तारीफ की है।
आमिर खान की तारीफ पर अक्षय कुमार ने उनका आभार व्यक्त किया लेकिन इस ट्वीट और रिएक्शन के बाद ट्विटर पर यूजर्स के द्वारा #shameonAkshatkumar
हैशटैग ट्रैंड हो गया है।

ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार और लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।
खबरों की माने तो आमिर खान ने ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट किया,” प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती। तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है, हर किसी को शुभकामनाएं।”
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

अक्षय कुमार ने आमिर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि “प्रिय आमिर, आपकी तारीफों और समर्थन, प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। इस खराब दौर में इसकी जरूरत है। दिल को छू लिया मेरे दोस्त।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Twitter)

ट्विटर पर यूजर अक्षय कुमार का कई कारणों से विरोध कर रहे हैं. पहला उनकी कनाडा की नागरिकता को लेकर, दूसरा सुशांत सिंह राजपूत केस पर नहीं बोलने को लेकर, तीसरा रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर. इसके अलावा फिल्म अक्षय कुमार के मुस्लिम किरदार को लेकर. लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं आहत करने जैसे कई आरोप लग रहे हैं।

ट्रेलर देखे :-
( सौजन्य :- YouTube)

बता दे कि कुछ दिन पहले ही आमिर खान भी तुर्की की पहली महिला के साथ मुलाकात की तस्वीरें सामने के आने बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल्स हुए थे, उनका काफी विरोध हुआ था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment