एक्टर फराज खान के लिए मसीहा बने सलमान खान, उठा रहे हैं फ़राज़ खान की बीमारी का पूरा खर्च।

महाभारत एक्टर यूसुफ खान के बेटे और बॉलीवुड एक्टर फराज खान बेंगलुरू के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।

एक्टर-फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स से फराज की मदद करने की मांग की है ताकि वह इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर सकें।

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखाहै कि “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो.” फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में शेयर की गई हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Twitter)

यह फंड रेजर फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया गया है। जिसमें लिखा है, “फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है। हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पैनडेमिक के दौरान उसने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया, उसकी हालत देखकर डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा।”

पूजा भट्ट के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सलमान खान फराज की मदद को आगे आए हैं। सलमान खान ने फराज के मेडिकल्स बिल्स पेय कर दिए हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर करके यह जानकारी दी है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Instagram)

कश्मीरा शाह ने पोस्ट में लिखा है कि “आप सच में महान इंसान हो सलमान खान। फराज खान की देखभाल करने और उसके मेडिकल बिल्स के लिए थैंक्यू। एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और उनकी मदद कर रहे हैं जैसे कि वो बाकी और लोगों की मदद करते हैं। मैं हूं और हमेशा उनकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी, अगर लोगों को ये पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे इसकी परवाह नहीं। तुम्हारे पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन है। ऐसा मैं फील करती हूं , मैं फिल्म इंडस्ट्री मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें मुझे लगता है कि सलमान खान सबसे सच्चे इंसान हैं।”

फराज, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं। 90 के दशक में फराज ने कुछ सुपरहिट और हिट फिल्मों में काम किया था। फराज की फिल्मों की बात करें तो वह रानी मुखर्जी के साथ मेहंदी, फरेब, पृथ्वी, लव स्टोरी 98, दुल्हन बनूं मैं तेरी, दिल ने फिर याद किया, और चांद बुझ गया जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment