रणवीर सिंह की मर्सिडीज SUV का एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो |

बॉलीवुड एक्टर रणवीरकल गुरुवार को मुंबई में एक्सीडेंट का शिकार हो गए. इस दुर्घटना में रनवीर कोई खास नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मिडिया को उनकी कुछ और नई तस्वीरें खींचने का मौका जरूर मिल गया।
अब रणवीर की यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें रणवीर एक्सीडेंट के बाद अपनी गाड़ी की हालत देखते नजर आ रहे हैं।
खबरों की माने तो यह दुर्घटना तब हुई जब रणवीर डबिंग का काम पूरा करने के बाद लौट रहे थे और उनकी गाड़ी के पीछे आ रहा एक बाइक सवार ने रनवीर की मर्सडीज SUV से टकरा गया। वीडियो में रनवीर गाड़ी से उतरकर जाते हैं और चेक करते हैं कि कितना डैमेज हुआ है, ज्यादा नुकसान नहीं हुआ इस बात की तसल्ली करने के बाद रनवीर वापस जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं।

फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रनवीर की दुर्घटना का यह वीडियो शेयर किया है जिसे खूब वायरल किया जा रहा है।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: Instagram )

इस विडियो मे डबिंग का काम निपटा कर लौट रहे रणवीर स्पोर्टी लुक में नजर आ रहें है। रणवीर ने ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक टीशर्ट पर ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी, सिर पर रणवीर ने ब्लैट कैप लगाई हुई थी और पिंक कलर के स्पोर्ट शूज पहन रखे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का सारा काम खत्म हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने को ही था जब देशभर में लाकडाउन की घोषणा कर दी गई तो ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ, अब कयास लगाये जा रहे है कि फिल्म को क्रिसमस तक रिलीज किया जा सकता है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment