पायल घोष के आरोपों पर, कल्कि और आरती ने किया एक्स-हसबैंड अनुराग कश्यप को सपोर्ट |

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज अनुराग के समर्थन में उतर गईं हैं।
अनुराग की एक्स-वाइफ आरती ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने Instagram अकाउंट पर लिखा है कि “मैं पहली पत्नी हूं, अनुराग कश्यप आप एक रॉकस्टार हो। महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो, मैं यह सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं। यहां कोई ईमानदारी नहीं है और दुनिया हारे हुए और बिना दिमाग वाले लोगों से भर गई है। जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है।”
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

अनुराग की एक्स-वाइफ आरती ने आगे लिखा है कि “नफरत करने में लगने वाली ऊर्जा अगर लोग किसी अच्छे काम में लगाएं तो दुनिया एक बेहतर जगह बन सकती है, मैंने अभी तक जो देखा है, यह उसमें सबसे घटिया हरकत है। पहले मुझे इस पर गुस्सा आया और फिर मैं जोर से हंसी क्योंकि यह इससे ज्यादा बनाया हुआ नहीं हो सकता। मुझे माफ करना कि आपको इससे गुजरना पड़ रहा है, यही इनका स्तर है। आप अपनी आवाज का इस्तेमाल करते रहो, हमसब आपसे प्यार करते हैं।”

वही अनुराग की दूसरी पत्नी और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने भी अनुराग का समर्थन किया है। अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन की शादी ज्यादा नहीं चलीं, दोनों ने तलाक ले लिया पर तलाक के बाद भी अनुराग और कल्कि दोस्त हैं, और दोनों एक-दूसरे की प्रशंसा करते रहते हैं।
जब अनुराग पर एक्ट्रेस पायल घोष ने आरोप लगाया तो कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट लिखकर शेयर किया।

इस पोस्ट में कल्कि ने लिखा है कि “प्रिय अनुराग, इस मीडिया सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना। तुम महिलाओं की आज़ादी के लिए अपनी स्क्रिप्ट्स में लड़ते रहे हो, तुमने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उनकी अखंडता की रक्षा की है। मैं इसकी चश्मदीद रही हूं। तुमने निजी और व्यावसायिक जीवन में मुझे हमेशा अपने बराबर समझा। तलाक़ के बाद भी तुम मेरी अखंडता के लिए खड़े रहे। जब हम साथ नहीं थे, तब भी अगर मैंने कार्यस्थल पर ख़ुद को असुरक्षित महसूस किया तो तुमने मुझे सपोर्ट किया। यह एक ख़तरनाक दौर चल रहा है, जब कोई भी परिणामों के बारे में सोचे बिना किसी पर कोई भी आरोप लगा देता है। यह परिवारों, दोस्तों और देशों को तबाह कर रहा है। लेकिन इस आभासी खून के स्नान के अलावा एक जगह है, जहां गरिमा है, अपने दोस्तों की ओर ध्यान देने की ज़रूरत है और मैं जानती हूं कि तुम्हें वो जगह पता है। अपनी गरिमा मत छोड़ना, मजबूती से डटे रहो और जो काम कर रहे हो, करते रहो। एक्स वाइफ की तरफ से प्यार।’

पोस्ट देखे:-

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कल्कि ने अनुराग को टैग भी किया है। वहीं, अनुराग ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल के इमोजी के साथ शेयर किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment