बाॅलीवुड एक्टर्स के बाद अब TV एक्टर्स भी ड्रग्स मामले की चपेट में |

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने ड्रग्स का एंगल ले लिया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार करने के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई लोगों से NCB (नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की पूछताछ जारी है। बहुत से लोगों ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम का खुलासा किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर सहित और भी कई नाम शामिल हैं।

इनके अलावा फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माता मधु मंटेना वर्मा का नाम भी ड्रग्स के लेनदेन में सामने आया है। खबरों की माने तो इस बात का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा की चैट सामने आने के बाद हुआ है। खबरों के अनुसार हाल ही में NCB को जया साहा की एक चैट मिली है। यह 22 जून 2020 को चैट थी। इस चैट में मधु मंटेना वर्मा, जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे। मधु मंटेना वर्मा की इस मांग का जवाब देते हुए जया साहा चैट में कहती हैं “ठीक है वीड भिजवा दूंगी।”

अब इस मामले में दो टीवी सितारों के नाम भी सामने आए हैं। जिससे NCB पूछताछ कर रहा है। NCB की एक टीम ने बुधवार को अबीगैल जैन और सनम के घर रेड की थी। खबर के मुताबिक कई घंटों चली उस रेड में NCB के हाथ क्या सबूत मिले हैं, यह अभी सामने नहीं आया है। लेकिन दोनों का NCB के ऑफिस पहुंचना दिखाता है कि उन से कई तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं।

सूत्रों की मानें तो अबीगैल जैन और सनम से यह पूछताछ ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी और राहिल द्वारा द्वारा खुलासा करने के बाद की है।

खबरों के अनुसार ड्रग्स मामले में NCB ने अबीगैल और सनम को समन भेजा था। बुधवार को NCB ने इन दोनों को पूछताछ के लिए ऑफिस भी बुलाया था। अबीगैल और सनम यह दोनों डांस रियलिटी शो नच बलिए का भी हिस्सा रह चुके हैं। जबकि अबीगैल जैन छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

वही दूसरी तरफ बुधवार को मुंबई में भारी बारिश के कारण कोर्ट ना खुलने से सुशांत सिंह राजपूत केस और ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका भी टल गई।

Share Now

Related posts

Leave a Comment