कंगना ने की योगी आदित्यनाथ की सरहाना, ट्विट कर लिखा “इंडस्ट्री को 8 आतंकियों से बचाना है |”

बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जब से मुंबई को पीओके कहा है, तब से बाॅलीवुड में बयानबाज़ी और छींटाकशी का मामला शुरू हुआ है और अभी तक चल रहा है।
इस दौरान बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की, कंगना ने बॉलिवुड में ड्रग्स को लेकर बयान दिया और कंगना को Y स्तर की सुरक्षा दी गई।

अब कंगना रनौत लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रही हैं। इस बार कंगना ने कहा है कि “जिन लोगों का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री टॉप पर है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।”
वहीं, कंगना रनौत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के फैसले की सरहाना की है। इसके साथ ही कंगना ने एक ट्वीट कर बताया कि इन आतंकियों से इंडस्ट्री को बचाना है।
कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ के द्वारा नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के फैसले की सरहाना करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि “मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ। हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म इंडस्ट्री की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलिवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटीज।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा है कि “लोगों की धारणा है कि भारत में टॉप फिल्म इडंस्ट्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है जो कि गलत है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री खुद को टॉप स्थान पर ले गया है और अब भारत में कई भाषाओं में फिल्में हो रही है, कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में की जा रही है।”

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने एक और ट्विट कर लिखा है कि “डब की गईं क्षेत्रीय फिल्मों को ज्यादातर पूरे भारत में रिलीज नहीं किया जाता है लेकिन डब की गईं हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज किया जाता है। यह चिंताजनक है। कारण अधिकांश हिंदी फिल्मों की गुणवत्ता है और थिएटर स्क्रीन पर उनके एकाधिकार ने भी हॉलीवुड फिल्मों के लिए आकांक्षात्मक कल्पना पैदा की है।”

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने ट्विट कर लिखा है कि “इन 8 आतंकियों से इंडस्ट्री को बचाना है, ‘भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाद, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद, प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद।”

पोस्ट देखे:-

Kangana Ranaut (@KanganaTeam) Tweeted: We need to save the industry from various terrorists
1) Nepotism terrorism
2) Drug Mafia terrorism
3) Sexism terrorism
4) religious and regional terrorism
5) Foreign films terrorism
6) Piracy terrorism
7) Labourer’s exploitation terrorism
8) Talent exploitation terrorism

Share Now

Related posts

Leave a Comment