क्या हो गया है ब्रेकअप, Bigg Boss फेम लव बर्ड हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का |

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को Bigg Boss 13 में काफी पसंद किया गया था। Bigg Boss के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने कई म्यूजिक एल्बम में साथ काम किए।

आसिम और हिमांशी की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। आसिम और हिमांशी दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। आसिम और हिमांशी दोनों का नया म्यूजिक एलबम ‘अफसोस करोगो’ रिलीज हुआ था। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया था।

इसी तरह हिमांशी और आसिम का गाना ‘दिल को मैंने दी है कसम’ रिलीज हुआ , जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया, इससे पहले भी हिमांशी और आसिम के दो म्यूजिक एलबम ‘ख्याल रख्या कर’ और ‘कल्ला ही सोना नई’ रिलीज हुए थे, इन गानों ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

खबरों की माने तो हिमांशी ने अपने ऑफिशियल Instagram एकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है, हिमांशी की पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि हिमांशी और आसिम का ब्रेकअप हो गया है।

हिमांशी ने अपने Instagram स्टोरीज पर कुछ घंटे पहले ही दर्द भरी शायरियों को शेयर किया था, हिमांशी ने अपनी पहली पोस्ट में लिखा था कि “चुप हूं मगर कमजोर नहीं” और दूसरी शायरी में लिखाथा कि “हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।”
हिमांशी ने क्या इन पोस्ट के जरिए अपना गम बयां किया है?? हिमांशी की इसी पोस्ट को देख फैन्स कयास लगा रहे हैं कि आसिम रियाज के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है।

Instagram story देखे:-

इसके साथ ही हिमांशी ने अपने Instagram एकाउंट पर एक वीडियो को भी शेयर किया है, इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘आई विल नेवर लव अगेन’ गाना बज रहा है। पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

हिमांशी खुराना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment