सुशांत को याद कर बोले अभिषेक कपूर, “काश आप जान पाते,आपके फैंस आपको कितना प्यार करते हैं”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को जल्द ही तीन महीने पूरे होने वाले हैं, सुशांत को याद करते हुए फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक विडियो शेयर किया है, साथ ही सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट भी लिखा है।

पोस्ट देखे:-
( सौजन्य: Instagram )

अभिषेक कपूर ने सुशांत से जुड़ा एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें केदारनाथ की शूटिंग से जुड़ी सारी यादें हैं।सुशांत से जुड़े विडियो को शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने सुशांत के फैंस का भी जिक्र किया है।

विडियो देखें:-

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने लिखा है कि “हमारा केदारनाथ में साथ में लास्ट डांस इसी दिन आया था। मेरे पास तुमसे जुड़ी कई यादें हैं मेरे भाई, काश कि आप यह जान सकते कि आपके फैंस आपसे कितना प्यार करते हैं। काश कि आप यह देख सकते कि आपके फैंस आपको न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं। आपके फैंस और चाहने वालों ने आपके लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है और मैं आपको यह कहते हुए सुन सकता हूं कि “जाने दो सर, काम बोलेगा।”

सुशांत के लिए अभिषेक कपूर की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है, सुशांत के फैंस और चाहने वालों खुब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।सुशांत को याद कर अकसर उनके फैंस और चाहने वाले सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करते हैं।

सुशांत के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत इसके बाद जीटीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आए थे, जहां से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद सुशांत ‘काय पो चे’ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ ‘एम.एस धोनी’ और ‘छिछोरे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आए थे। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी जो लाँकडाउन के दौरान सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए OTT प्लेटफार्म Disney Hotstar पर रिलीज हुई थी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment