कंगना के सपोर्ट मे बोली दिया मिर्जा और सोनम कपूर, कंगना को नहीं भाया सपोर्ट, दिया ऐसा जवाब |

कंगना रनौत के बांद्रा के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस में से ‘अवैध निर्माण हिस्से’ को हटाने के लिए कार्रवाई के नाम पर BMC अधिकारियों ने कल काफी तोड़फोड़ो कर दिया था।

कंगना बुधवार दोपहर मुंबई पहुंची थीं, मगर एयरपोर्ट से सीधे अपने खार स्थित फ्लैट पर पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने ट्विटर के माध्यम से लगातार अपनी बात रखी और बीएमसी की इस कार्रवाई के लिए महाराष्ट्र सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे को ज़िम्मेदार ठहराया। कंगना ने साफ़ तौर पर इसे गुंडागर्दी करार दिया।

BMC के इस कदम से कई बॉलीवुड सेलेब्स कंगना के समर्थन में सामने आए। दिया मिर्जा और सोनम कपूर ने भी कंगना को अपना समर्थन दिया।

दिया मिर्जा ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा है कि “कंगना के कार्यालय के विध्वंस की निंदा करती हूं। रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करते हैं। यह पक्ष लेने के बारे में नहीं है। यह अन्यायपूर्ण है। याद रखें कि यह आपके साथ भी हो सकता है।”
पोस्ट देखे;-
( सौजन्य: Twitter)

दिया मिर्जा के ट्विट को रीट्वीट कर सोनम कपूर  ने महात्मा गांधी के कोट को लिखा है कि “आंख के लिए आंख पूरी दुनिया को अंधा बना देती है।”

पोस्ट देखे:-

लेकिन ऐसा लगता है सोनम की बात कंगना को पसंद नहीं आई है। कंगना ने सोनम पर निशाना साधा और कहा कि उनके संघर्षों की तुलना रिया चक्रवर्ती से नहीं की जानी चाहिए।
कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि “अचानक माफिया बिंबों ने मेरे घर त्रासदी के माध्यम से रिया के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है, मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्षों की तुलना एक छोटी ड्रगी से न करें, जो एक कमजोर और टूटी हैl इसे तुरंत बंद करो।”

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment