अंकिता लोखंडे का दावा ” मैंने कभी नहीं कहा सुशांत सिंह राजपूत की ‘हत्या’ हुई है।” पढें पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। अंकिता ने अपने Instagram अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने यह साफ किया है कि “मैंने कभी ये दावा नहीं किया कि सुशांत सिंह की ‘हत्या’ हुई है, लेकिन मैं यह जरूर चाहती हूं कि ‘मेरे दिवंगत दोस्त’ और उसके परिवार को ‘न्याय’ मिले।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में लिखा है कि “मैंने कभी नहीं कहा कि ये हत्या है या विशेष रूप से कोई इसका जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय को प्रोत्साहित किया है और जांच एजेंसियों द्वारा सच्चाई सामने लाई जानी चाहिए। एक महाराष्ट्रियन व भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और केंद्र सरकार में पूरा विश्वास है। जब मेरे लिए सौतन और विधवा जैसे शब्दों का प्रयोग किया गया, तब भी मैंने इसपर कभी भी जवाब नहीं दिया। मैं हमेशा साल 2016 से सुशांत की दिमागी हालत के बारे में बताने के लिए आगे आई हूं।”

अंकिता ने आगे अपनी पोस्ट में रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा। अंकिता ने लिखा है कि “क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतना प्यार करने के बाद, उसकी मानसिक स्थिति जानने के बाद भी उसे ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देगा? मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा करेगा। तो इसे लापरवाही और गैर जिम्मेदारी के तौर पर क्यों न देखा जाए?”
अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने भी कमेंट कर लिखा है कि “एक तरफ वो यह कहतीं हैं कि वह सुशांत के पूरी तरह स्वस्थ हो जाने के लिए डाक्टर्स से काॅडीनेट कर रही थी तो वही दूसरी तरफ सुशांत के लिए ड्रग्स सप्लायर से काॅडीनेट “बैंग ऑन।”

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था “इंसाफ”।

पोस्ट देखे;-
(सौजन्य : Twitter)

अंकिता लोखंडे की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, अंकिता और सुशांत के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment