डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने दिया रिया को साथ काम करने का ऑफर, यूजर्स ने लगाई निखिल की क्लास

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती इस समय महिला जेल में हैं। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। पल रिया चक्रवर्ती अभी तक गुनहगार साबित नहीं हुई हैं, लेकिन पब्लिक की नजरों में वह सुशांत की मौत की जिम्मेदार हैं।

खबरों की माने तो एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की ओर से रिया चक्रवर्ती को जेल के अंदर काम ऑफर किया गया है। निखिल, रिया के सपोर्ट में आगे आए हैं।
ट्वीट में निखिल द्विवेदी ने लिखा कि “रिया मैं तुम्हें जानता तो नहीं हूं, मैं यह भी नहीं जानता कि तुम किस तरह की इंसान हो, शायद तुम उससे भी खराब हो जितना खराब तुम्हें दिखाया जा रहा है, शायद ऐसा नहीं भी हो, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि जिस तरह तुम्हें दोषी दिखाया जा रहा है वह गलत है, ऐसे कोई देश बिहेव नहीं करता है। जब ये यब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter )

निखिल द्विवेदी के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने कमेंट्स में निखिल की आलोचना की।

एक यूजर ने लिखा है कि “निखिल द्विवेदी आपसे यह उम्मीद नहीं थी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ” फिल्म बनाने के साथ, फिल्म देखने के लिए लोगों को भी ढूंढ लेना।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ” निखिल भैया,आपने सुशांत के बारे में कुछ नहीं बोला। वह हमेशा सबकी मदद के लिए तैयार रहते थे फिर वो बाढ में फसे लोगों की मदद हो या बच्चों को नासा भेजना, सुशांत एक ज़िंदादिल और खुशनुमा इंसान था बहुत सारे सपनों के साथ।और अब सुशांत को ड्रग्स एडिक्ट बोल रहे है जब वो नहीं है खुद की सच्चाई बताने के लिए।”

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत को ‘नशेड़ी’ बोल दिया था,रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। श्वेता सिं ने लिखा कि “मरे हुए लोग बोल नहीं सकते इसलिए मरे हुए व्यक्ति पर इल्जाम डाल दो। सच में शर्म करो तुम लोग।”

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment