रिया चक्रवर्ती की जमानत हुई खारिज, 22 Sept. तक रहेंगी हिरासत में, श्वेता और अंकिता ने दिया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कल रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया से तीन दिन में करीब 30 घंटे पूछताछ की गई, पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की है कि “वो सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराती थी।”
अब इस केस में अहम बात सामने आई है कि NCB की मांग पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत पर भेजा गया है।

रिया को गिरफ्तारी के बाद सायन अस्पताल ले जाया गया और यहां रिया का मेडिकल कराया गया। मेडिकल कराए जाने के बाद रिया को फिर NCB ऑफिस लाया गया। NCB ऑफिस से रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल किया था, NCB ने ऑफिशली कहा है कि “रिया की बेल रिजेक्ट हो गई हैं, अब रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी।”
खबरों की माने तो रिया के वकील आज सेसन कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

इससे पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी। NCB ने कल रिया को शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद कल तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया था। 10.35 मिनट पर रिया NCB ऑफिस पहुंची और करीब सवा तीन बजे उसकी गिरफ्तारी की खबर आई।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर भगवान को धन्यवाद दिया है।
श्वेता ने लिखा है कि “भगवान हमारे साथ है #GodIsWithUs.’

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 86 दिन बाद रिया की गिरफ्तारी हुई है,सुशांत का पूरा परिवार इस कार्रवाई से बहुत खुश है।

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तारी के बाद सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है।
अंकिता ने कैप्शन में जस्टिस लिख कर एक पोस्टर शेयर किया है, पोस्टर में लिखा है कि “भाग्य से, संयोग से कुछ नहीं होता है, आप अपने कार्यों से अपना भाग्य बनाते हैं, यही कर्मा है।”

पोस्ट देखे:-

वही कल रात Zee News ने सुशांत के दो पर्सनल विडियो शेयर किए हैं जो रिया चक्रवर्ती ने मोबाइल मे शुट किया है। यह विडियो फरवरी 2020 का है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत जैसा बेहतरीन, प्रतिभावान कलाकार ,जो सिर्फ ऐक्टिंग ही नहीं शिक्षा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र मे भी बेहतरीन था उसकी हालत कितनी खराब हो गई है, जो सुशांत कोडिंग और नासा के साथ चाँद पर जाने की तैयारी कर रहा था, बातें करता था वह सुशांत इस विडियो मे सामान्य बात भी ठीक से नहीं कर पा रहा है।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: Zee News)

Share Now

Related posts

Leave a Comment