कंगना के ऑफिस को अवैध बताकर BMC ने की तोड़फोड़, क्या कंगना को मिली सच बोलने की सजा

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही बाॅलीवुड के काले चेहरे को उजागर करने को लेकर अपने बेबाक बयानों से काफी चर्चा में है। मुंबई को पाकिस्तान से तुलना करने वाले उनके बयान को लेकर महाराष्ट्र सरकार कंगना से काफी नाराज है।

कंगना रानाउत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच हो रही तकरार से हर कोई वाकिफ है। संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की धमकी दी थी पर कंगना ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा था कि “वह 9 सितंबर को मुंबई आ गई है रोक सको तो रोक लो।”

सूत्रों के अनुसार कंगना को मिल रही इन धमकियों के बाद, कंगना ने सरकार से अपने लिए सुरक्षा मांगी थी और उन्हें गृह मंत्रालय से वाई श्रेणी की सुरक्षा भी प्राप्त हो गई, लेकिन कंगना आज 9 सितंबर को मुंबई आ रही थी उसके पहले ही महाराष्ट्र शासन और प्रशासन जो कंगना रनौत को मुंबई आने से रोक नहीं पाए तो उन्होंने BMC के द्वारा कंगना के सपनों के ऑफिस ‘मणिकर्णिकाज़ फिल्म्स’ पर अवैध कंस्ट्रक्शन का हवाला देते हुए ऑफिस में BMC की जेसीबी और हथोड़े से काफी तोड़फोड़ की गई है।

पहले BMC के अफसर कंगना रनौत के ऑफिस पहुंचे थे। उन्होंने यहां गलत तरीके से रेनोवेशन बताकर नोटिस भी लगाया था। BMC ऑफिसर ने कंगना के ऑफिस में कई कमियां गिनाई थीं जैसे ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को अवैध तरीके से ऑफिस केबिन बना दिया गया है। ग्राउंड फ्लोर पर स्‍टोर रूम में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया है। अवैध निर्माण कर सीढ़‍ियों के बगल में, स्‍टोर रूम में और पार्किंग में टॉयलेट बनाए गए हैं, वगैरह।

कंगना ने BMC से 1 हफ्ते की मोहलत मांगी थी। BMC ने उनको मोहलत नहीं दी और कहा कि “जो खर्चा आ रहा है उसकी भी वही जिम्मेदार हैं।” कंगना रनौत ने आज मुंबई आने का चैलेंज दिया था और सुबह-सुबह BMC की टीम जेसीबी लेकर उनका ऑफिस तहस-नहस करने पहुंच गई। BMC ऑफिसर का कहना था कि “कंगना का यह ऑफिस रेजीडेंशल जगह है और इसे गलत तरह से रेनोवेट करवाकर इसका ऑफिस बनाया गया है।

” नोटिस देने के 2 दिन के अंदर ही बीएमसी ने ऑफिस पर ऐक्शन भी ले लिया। कंगना के वकील ने बताया कि “वह कोर्ट से स्टे लेकर आते इससे पहले वे जितना ऑफिस तोड़ सकते थे तोड़ रहे हैं। BMC के 20 से ज्यादा अफसरों के साथ पुलिस भी पहुंची थी। जेसीबी और हथौड़ों से कंगना के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की गई।”

कंगना का यह ‘मणिकर्णिकाज़ फिल्म्स’ ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था।
कंगना ने ट्विट कर लिखा है कि “मैं हमेशा सही हूं मेरे दुश्मन मुझे बार-बार यह साबित कर देते हैं।मुंबई अब पाकिस्तान जैसा लग रहा है #लोकतंत्र की हत्या।”
पोस्ट देखे:-

कंगना ने मुंबई को एक बार फिर पाकिस्तान से कंपेयर किया है।
पोस्ट देखे:-

कंगना ने अपने ऑफिस को अपना राममंदिर कहते हुए एक और ट्विट कर लिखा है कि “मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम।”
पोस्ट देखे:-

कंगना ने BMC ऑफिसर पर निशाना साधते हुए ट्विट कर लिखा है कि
“बाबर और उसकी सेना।”
पोस्ट देखे:-

कंगना ने तोड़फोड़ रोकने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट से स्टे ले लिया था लेकिन BMC इससे पहले ही उनका काफी नुकसान कर चुकी थी। कंगना के वकील का कहना है कि “नोटिस के बाद बिना मोहलत इतनी जल्दी कार्रवाई करना गलत है।”

कंगना ने बाॅलीवुड पर भी निशाना साधते हुए ट्विट कर लिखा है कि “मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड के कारण किसी भी विध्वंस पर प्रतिबंध लगा दिया है। बॉलीवुड देखो फासिज्म ऐसा दिखता है।
#लोकतंत्र की हत्या
पोस्ट देखे:-

खबरों की माने तो अब कंगना रनौत के सपोर्ट में जय भीम सेना और करणी सेना रस्ते पर उतर आई है उनका दावा है कि”महाराष्ट्र सरकार कंगना को तो मुंबई आने से रोक नही पाई, इसलिए कगंना के वैध ऑफिस को अवैध बताकर तोड़ना गलत है। ये तो सरेआम नीचता ,गुंड्गर्दी है।”

कंगना रनौत के सपोर्ट मे कंगना के फैंस उनके सपोर्टस सोशल मीडिया पर #deathofdemocracy #standwithkangana को जमकर
ट्रेंड कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment