गौहर खान और स्वरा भास्कर ने किया रिया और उनके पिता का सपोर्ट, यूजर्स ने लगा दी दोनों की क्लास

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही NCB की एक टीम रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची थी, इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस भी नजर आई। NCB और CBI के अधिकारी लगातार रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और सुशांत केस से जुड़े हर शख्स से पूछताछ कर रही है।

खबरों की माने तो NCB टीम रिया चक्रवर्ती के घर जाकर समन दिया, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती करीब 11 बजे अपने घर से NCB के दफ्तर के लिए निकलीं और 12 बजे वह NCB के दफ्तर पहुंचीं। पर वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया,इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मीडियाकर्मियों के इस व्यवहार पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रह चुकीं गौहर खान ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक ट्विट किया है।गौहर खान अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

गौहर खान ने एक न्यूज चैनल की खबर को रीट्वीट कर लिखा है कि “इनकी इतनी हिम्मत? कौन हैं ये कैमरामैन? जाहिल बिलकुल जाहिल! अब लड़की की मान, इज्जत, सम्मान का कुछ नहीं?”

वही दूसरी तरफ आजतक के वरिष्ठ एंकर राजदीप सरदेसाई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिया चक्रवर्ती कि पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान शेयर किया है।
पोस्ट देखे:-

रिया चक्रवर्ती कि पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा हैं कि “बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा, आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद।”

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती के पिता के बयान पर एक ट्वीट किया है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए।”

पोस्ट देखे:-

स्वरा भास्कर ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है कि “हमें दूसरों की पीड़ा और त्रासदी को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए।”
गौहर खान और स्वरा भास्कर ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
गौहर के ट्विट पर कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ” कंगना रनौत के सम्मान में भी कुछ बोल देती।”
एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “खुलेआम कंगना को मुंबई ना आने की धमकी देने से इज्जत बढ गई क्या? वहां भी कुछ बोल लेती गौहर खान।”
तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि “चोर चोर मौसरे मौसरे भाई।”

इसी तरह स्वरा भास्कर को भी यूजर्स ने आडे हाथों लिया।
एक यूजर ने लिखा है कि ” दीदी आप कितना ड्रामा करती है।”
एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ” आपको तब शर्म क्यों नहीं आई जब सुशांत के पिता रो रहे थे अपने मरे हुए बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment