बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर हुए करोना पाॅजिटिव, अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी जानकारी

देश में जिस तरह से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं वो सभी के लिए चिंता का विषय बन गया है। हर दिन कोरोना वायरस से सिर्फ भारत में ही 80 हजार से ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई सारे स्टार्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस लिस्ट में एक्टर अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

अर्जुन कपूर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, इसका नतीजा पॉजिटिव आया है।  अर्जुन कपूर ने अपने Instagram अकाउंट पर इस बात की जानकारी शेयर की है।
पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

अर्जुन कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि “वे कोरोना पॉजिटिव हैं,ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं, मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा।”
अर्जुन कपूर ने आगे फैंस को संबोधित करते हुए लिखा है कि “मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा, ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है। मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।”

इससे पहले बच्चन परिवार में जया बच्चन को छोड़ कर बाकी सभी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके थे, एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी। पर ज्यादातर सेलेब्स कोरोना को हरा कर अपने-अपने घर पहुंच गए हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment