सुशांत सिंह राजपूत केस में हुई गिरफ़्तारी, जानिए कौन है ये शक्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने एक अन्य ड्रग पेड, जैद विलात्रा को मुंबई के अंधेरी से गिरफ्तार किया। 20 वर्षीय जैद को NCB ने गिरफ्तार किया गया है क्योंकि सीडीआर विश्लेषण से पता चला था कि वह 23 वर्षीय बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा ​​के संपर्क में था। रिया चक्रवर्ती का भाई, शोविक चक्रवर्ती ने ड्रग्स की खपत और खरीद के संबंध में भी दो लोगों के साथ बातचीत की। NCB ने मामले में अब तक चार ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

17 मार्च को, शोविक चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा के साथ ज़ैद के संपर्क नंबर को साझा किया और उन्हें 5 जी दवाओं के लिए ज़ैद को 10,000 रुपये का पेमैंट करने के लिए कहा। सैमुअल मिरांडा ने तब पहली बार जैद से संपर्क किया। सैमुअल ने जैद से संपर्क करने से पहले ड्रग पेडलर ने बासित परिहार से फोन पर बात की। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि बैशिट ने सैमुअल को कॉन्ट्राबैंड प्रदान करने के लिए जैद का संदर्भ दिया था। सैमुअल मिरांडा ने जैद को तीन बार फोन किया।

पूछताछ के दौरान, ज़ैद ने खुलासा किया कि उसे 10,000 रुपये नकद दिए गए थे और 5 जी को दो व्यक्तियों को सौंप दिया था, जो उसे लेने आए थे। Location track करने से पता चलता है कि 17 मार्च को, जैद और सैमुअल मिरांडा आखिरी कॉल के समय उसी स्थान पर थे। (स्थान 125 मीटर हवाई दूरी के आसपास के क्षेत्र में है)।

NCB जांच में पता चला है कि सैमुअल मिरांडा ने इसी साल मार्च में रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स एकत्र किया। जैद के खुलासे के बाद, NCB बुधवार पूछताछ के लिए सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को समन कर सकता है। होटलियर गौरव आर्य को प्रवर्तन निदेशालय ED ने मंगलवार को दूसरे दिन ग्रिल किया। रिया के साथ व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद गौरव आर्य का नाम सामने आया। चैट्स में दोनों प्रतिबंधित दवाओं के बारे में बात करते नजर आते हैं। हालांकि, गौरव आर्य ने ED को बताया कि 2017 में, रिया ने उनसे ड्रग्स के बारे में पूछा था जिसका कोई जवाब तब उन्होंने नहीं दिया था। श्रुति मोदी और जया साहा के साथ रिया की बातचीत भी एक ड्रग की साजिश है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है। एनसीबी ड्रग साजिश की जांच कर रहे कई लोगों से पूछताछ कर रही है। एजेंसी ने ड्रग साजिश में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment