सुशांत के इस ऑडियो क्लिप से, रिया की सच्चाई आई सामने |

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI की पूछताछ के दौरान सुशांत और रिया चक्रवर्ती की एक ऑडियो क्लिप लीक हुई है।

खबरों के अनुसार इस लीक हुई ऑडियो क्लिप में सुशांत की बातों से रिया का असली चेहरा सामने आने में देर नहीं लग रही हैं, इस ऑडियो में सुशांत अपने भविष्य, मानसिक हालत और पैसों को लेकर चिंतित सुनाई पड़ रहे हैं।

खबरों की माने तो यह ऑडियो क्लिप तकरीबन सूशांत की मौत के 5 महीने पहले की है। जनवरी महीने की इस बातचीत के ऑडियो में सुशांत और रिया के साथ रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मैनेजर श्रुति मोदी के अलावा यहां फाइनेंशियल एडवाइजर्स से भी बातचीत सुनाई दे रही है।

खबरों के अनुसार ये ऑडियो क्लिप करीब 36 मिनट की है, इस ऑडियो क्लिप में यह साफ हो रहा है कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को मैनेज करती थीं। ऑडियो में रिया चक्रवर्ती, सुशांत से अपने पैसों की एफडी बनाने पर जोर देती सुनाई दे रही हैं।
रिया ने ऑडियो में कहा हैं कि ”मैं सिर्फ इसीलिए ये कह रही हूं कि मानों मैं वहां नहीं हूं, श्रुति मोदी भी नहीं है, सैमुअल भी नहीं हैं और सुशांत किसी नए इंसान के साथ हैं, उसे अगर सुशांत का कार्ड मिल जाए तो? मैं सुशांत को इसीलिए एफडी बनाने की सलाह दूंगी। हम पूरा पैसा एफडी में रखेंगे, कार्ड में 10-15 लाख से ज्यादा रूपये नहीं होना चाहिए, इसके साथ ही सुशांत को अपने पैसों पर ब्याज भी मिलेगा, जब जरुरत होगी उन्हें सिर्फ अपना फिक्स डिपॉजिट तुड़वाना होगा।”

ऑडियो में फाइनेंशियल एडवाइजर्स ने सुशांत को एक ट्रस्ट बनाने की सलाह दी है, यह ट्रस्ट उनके पैसों को सही तरीके से मैनेज करने और रिस्क कम करके सुरक्षित निवेश करने के का काम करता, लेकिन रिया ने बीच में ही एडवाइजर्स से पूछा कि ”मान लीजिए अगर हमने 10 रुपए ट्रस्ट में लगाए हैं लेकिन हम अब अपने पैसों की एफडी या म्युचुअल फंड बनाना चाहते हैं, तो ऐसी स्थिति में क्या हमें हमारे ट्रस्टी ऐसा करने दे सकते हैं?”
जिसके जवाब में एडवाइजर्स ने कहा कि “यह फैसला तो ट्रस्टी ही करेंगे।”

बात यहीं खत्म नहीं होती, इस बातचीत में ज्यादा समय में रिया की आवाज ही सुनाई दे रही है। यहां सुशांत बार-बार मानसिक शांति और अपने खर्चे कम करने की बात करते सुनाई दिए हैं। सुशांत ने मुंबई से बाहर शिफ्ट होने की बात भी कही है।

सुशांत कहते हैं कि ”मैं मुश्किल से ही अपने कमरे से बाहर निकल पा रहा हूं, मैं ये सिर्फ अपनी बौद्धिक शांति के लिए ऐसा कर रहा हूं। किसी आर्थिक परेशानी की वजह से नहीं, इस वक्त मेरा दिमाग इस हालत में नहीं है। मैं किसी दिन कुछ महसूस करता हूं और फिर दूसरे किसी दिन कुछ और महसूस करता हूं, मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं कर सकता।”
इस बात से साफ जाहिर होता है कि सुशांत पैसों की कमी से नहीं जूझ रहे थे,बल्कि वह पैसों की परवाह किए बिना अपने लिए मानसिक शांति की तलाश में थे।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: YouTube)

Share Now

Related posts

Leave a Comment