‘सडक 2’ ने रचा नया इतिहास, IMDB पर मिली सबसे कम 1.2/10 की रेटिंग |

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ OTT प्लेटफॉर्म Disney Hotstar पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं।
‘सडक 2’ फिल्म अपने नाम के एनाउंसमेंट के बाद से ही काफी चर्चा में थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटीजम, बाॅलीवुड माफिया, इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस तेज हो गई है और यही वजह है कि रिलीज के पहले दिन से ही नेपोकिड्स की फिल्म ‘सड़क 2’ को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव ट्वीट्स कर रहे हैं, तो वहीं रेटिंग के मामले में इस फिल्म ने अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की ‘हिम्मतवाला’, सैफ अली खान की फिल्म ‘हमशक्ल’ और रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ से भी कम रेटिंग पाकर ‘सडक 2’ अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है।
IMBD की ओर से ‘सड़क 2’ को 1.1 रेटिंग दी गई है, जबकि इससे पहले ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’ और ‘आग’ को 1.7 रेटिंग दी गई थी।

‘सड़क 2’ देखने के बाद यूजर्स मजेदार मीम्स बनाकर ट्वीट्स कर रहे हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

‘सड़क 2’ की कहानी में आर्या (आलिया भट्ट) फिल्म में एक फर्जी बाबा गुरूजी (मकरंद देशपांडे) का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि आर्या मानती है कि उसकी मां की मौत का जिम्मेदार बाबा गुरूजी हैं। इस बदले की जंग में आर्या का साथ देता है एक टैक्सी ड्राइवर रवि (संजय दत्त) क्योंकि रवि भी अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार बाबा को मानता है। इसके बाद बाबा से बदला लेने के लिए रवि और आर्या कैलाश जाते हैं, इस सफर में उनके साथ आर्या का ब्वॉयफ्रेंड विशाल (आदित्य रॉय कपूर) भी साथ जाता है। ‘सडक 2’ घिसीपिटी ओल्ड बॉलीवुड टाइप कहानी है।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment