सुशांत सिंह केस में कांग्रेस का बीजेपी वार, कहा ‘कौन है संदीप सिंह, जिसकी बीजेपी से है यारी ?’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में फिल्म निर्माता और खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह शक के घेरे में हैं। सुशांत के परिवार और सुशांत केस मे मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने भी संदीप सिंह और सुशांत की दोस्ती से इनकार कर दिया है।

खबरों की माने तो, संदीप सिंह कौन हैं?और सुशांत केस मे संदीप सिंह की क्या भूमिका है? संदीप सिंह को कौन बचा रहा है?? ऐसे ही सवाल सुशांत के फैंस और चाहने वालों के मन में चल रहे है।

संदीप सिंह बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म निर्माता है। संदीप ने “पीएम नरेंद्र मोदी” बायोपिक की कहानी लिखी,और फिल्म के निर्माता भी थे, अलीगढ़, सरबजीत और भूमि जैसी फिल्मों मे भी संदीप सिंह निर्माता थे। संदीप अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक एंड राउडी राठौर के सह-निर्माता थे। इससे पहले रामलीला के सेट से संदीप की तस्वीरें सामने आई थीं, जो काफी वायरल हुई थीं। संदीप रामलीला फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर थे।
सुशांत के साथ संदीप की दोस्ती थी या नहीं यह अभी तक साफ नहीं हुआ है पर जब सुशांत और अंकिता साथ थे तब की संदीप के साथ सुशांत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । संदीप सिंह की बाॅलीवुड के कई इंवेंट मे इंडस्ट्री के बडे लोगों के साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

सुशांत की मौत के मामले में संदीप सिंह की संलिप्तता के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं।अब संदीप सिंह को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमलावर हो गई।
महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ संदीप की तस्‍वीर वायरल हो चुकी है। कांग्रेस की तरफ से वरिष्‍ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी मीडिया के सामने आए।

सिंघवी ने कहा कि ”संदीप सिंह ने कई बार दावा किया है कि वो सुशांत सिंह के निकट मित्र थे। उन्‍होंने कहा कि ‘इन्हीं संदीप सिंह ने माननीय मोदी जी की बॉयोपिक बनाई थी। तो ऐसे में जाहिर है कि संदीप सिंह एक निकटतम, विशेष, प्रिय व्यक्ति हैं। इस फिल्‍म के पोस्टर्स का लोकार्पण करने तत्कालीन मुख्यमंत्री फडणवीस जी गए थे। तो संदीप सिंह जी आम आदमी नहीं हैं।”

सिंघवी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कई सारे सवालों का जवाब माँगा है।
सिंधवी ने बीजेपी से पूछा है कि 1.”किसी संदिग्ध व्यक्ति का सीधा सम्बंध एक सत्तारूढ़ पार्टी से होता है, तो देश जानना चाहता है कि किससे जुड़े हैं तार, भाजपा में किससे है सम्बंध?”

  1. क्या इसी संदीप सिंह ने पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में 53 कॉल किए थे?

  2. संदीप सिंह किससे सुरक्षा चक्र मांग रहे थे?

  3. संदीप सिंह एकमात्र फिल्‍म निर्माता थे, जिनके साथ वाइब्रेंट गुजरात 2019 में ₹177 करोड़ का करारनामा हुआ। कम्पनी का नाम है- लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो। इसकी 2017 में ₹66 लाख की हानि, 2018 में ₹61 लाख का लाभ, 2019 में ₹4 लाख की फिर हानि थी। ये करारनामा कैसे हुआ?

  4. संदीप सिंह को बॉयोपिक कैसे दी गई? संदीप सिंह ने महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में 53 कॉल कैसे किए?क्या इसलिए ये इतनी हलचल हो रही है? कौन है वो आका? मॉरीशस का हल कैसे निकला?

  5. ड्रग्स के जो भी मामले उठाए जा रहे हैं, वो 2017, 2018 के हैं। तो इतने बड़े ड्रग जाल पर तत्कालीन फडणवीस सरकार क्या कर रही थी?

  6. CBI जांच के प्रति आतुरता दिखाने का कारण क्या संदीप सिंह थे?

  7. इस तरह के गैर-कानूनी कारनामों में संलिप्त लोगों के भाजपा के साथ निकट सम्बंध क्यों रहते हैं?

कांग्रसे ने संदीप सिंह की हिस्‍ट्रीशीट सामने रखते हुए कहा, “मीडिया में इनके भारत में कब तक रहने या न मिलने की खबरें भी चल रही है। 29 मार्च 2018 को संदीप सिंह के खिलाफ मॉरीशस में एक नाबालिग स्विस नागरिक के खिलाफ असॉल्ट का केस है। दस्तावेजों के अनुसार उनकी ये यात्रा भारतीय दूतावास द्वारा समर्थित बताई जाती है। इस केस के वापस लिए जाने की भी खबरें हैं। मगर ऐसा कोई दस्तावेज आया नहीं। अगर वापस हो भी गया, तो हमारा उद्देश्य संदीप सिंह के चाल, चरित्र और चेहरे को आपके सामने रखना है, जिसकी भाजपा से यारी है।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment