JEE-NEET परीक्षा केंद्रों में पहुंचने में आ रही हैं दिक्कतें ? तो सोनू सूद है ना..!!

देश भर में 1 सितंबर से JEE-NEET की मुख्य परीक्षाएं होनी हैं। हालांकि COVID-19 के प्रकोप को देखते हुए परीक्षा को रद्द किए जाने की मांग लगातार हो रही है। जबकि सरकार ने ये साफ कर दिया है कि ये exams तय समय पर ही होंगे। इस बीच अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन छात्रों को मदद की पेशकश की, जिन्हें अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। गौरतलब हो कि सोनू सूद NEET और JEE परीक्षा को स्थगित करने के पक्ष में रहे हैं।

सोनू सूद ने कैप्शन के साथ एक ट्वीट साझा किया, ट्वीट में संदेश लिखा है कि, “#NEET #JEE 2020 के लिए उपस्थित होने वाले छात्र मैं आपके दसाथ खड़ा हूं। यदि आप कहीं फंस गए हैं, तो मुझे अपने यात्रा के क्षेत्रों के बारे में बताएं। मैं आपको अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुँचने में मदद करूँगा। संसाधनों की कमी के कारण किसी को भी अपनी परीक्षा छोड़नी नहीं चाहिए। ”

उन्होंने इससे पहले ट्विटर पर पोस्ट किया था, “Incase #JEE_NEET होता है: उन सभी छात्रों के लिए जो बिहार, असम और गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दिखाई देंगे और मारे जाएंगे। मुझे यात्रा के उन क्षेत्रों की जानकारी दें। उक्त परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने के लिए यात्रा व्यवस्था बनाने की कोशिश की जा रही है। किसी को भी अपनी परीक्षा में चूक नहीं करनी चाहिए।

सोनू सूद इस बात को लेकर काफी मुखर रहे हैं कि महामारी की स्थिति को देखते हुए JEE और NEET की परीक्षाएं कुछ महीनों के लिए टाल दी जानी चाहिए। अभिनेता ने पहले ट्वीट किया था कि देश के मौजूदा हालात में #NEET/ #JEE परीक्षा स्थगित करने के लिए भारत सरकार से मेरा अनुरोध है! # COVID19 स्थिति में, हमें छात्रों के जीवन को अत्यधिक खतरे में डालना चाहिए और परीक्षा का जोखिम नहीं उठाना चाहिए।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment