सुशांत की NRI फ्रेंड् अनीशा मधोक का दावा, 2017 IIFA अवाॅर्ड इंवेंट से खुश नहीं थे सुशांत |

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत न केवल एक बेहतरीन एक्टर थे,साथ ही टैलेंटेड डांसर भी थे। बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के अलावा वह हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ना चाहते थे। सुशांत की अमेरिकी दोस्त अनीशा मधोक ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

अनीशा ने न्यूज चैनल के इंटरव्यू में बताया कि “सुशांत का सपना कॉयन ब्रदर्स के साथ काम करना था। सुशांत लॉस एंजेलिस आने और वहां के प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे।”

अनीशा ने बताया कि “वह पहली बार 2017 में सुशांत से मिली थीं। सुशांत के फिजिक्स और डांस से लगाव से वह काफी प्रभावित हुई थीं। अप्रैल 2019 में सुशांत लॉस एंजेलिस में मिलने की संभावित तारीखों पर चर्चा कर रहे थे। एक प्रोजेक्ट के लिए सुशांत के नाम की सिफारिश भी की थी। इतना ही नहीं मैंने सुशांत से कहा कि प्रोजेक्ट के लिए मिलने की तारीख तय कर लेते है और सुशांत ने कहा था कि वह उन्हें ‘कुछ घंटों में’ बता देंगे।”

अनीशा ने चैनल से बातचीत में बताया कि “इसके बाद उनकी सुशांत से कोई बात नहीं हुई। यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत का प्लान बदल गया था। इसके बाद सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया।
न्यूज़ चैनलों के रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत और रिया चक्रवर्ती ने अक्टूबर 2019 के आसपास यूरोप की यात्रा की थी।

2017 में सुशांतके साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए अनीशा ने बताया कि “सुशांत उन्हें और उनके बेस्ट फ्रेंड को IIFA अवॉर्ड इंवेंट में ले गए थे। पर सुशांत जल्दी वहां से निकल गए थे। सुशांत का मैनेजर आया और उसने कहा कि हम निकल रहे हैं। और हमारा रिएक्शन ऐसा था कि ओह, इतनी जल्दी, लेकिन ठीक है। ऐसा लग रहा था कि कुछ ठीक नहीं है। स्टेज पर सुशांत के साथ शाहरुख खान और शाहिद कपूर के बर्ताव से भी सुशांत का मूड आँफ था, इसके बाद हमें पता चला कि सुशांत, जिन्हें ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नाॅमिनेट किया गया था। वह शाहिद कपूर के अवार्ड जीतने से बहुत खुश नहीं थे।”

अनीशा ने बताया कि “मेरा जनवरी 2020 में भारत आना हुआ था और मैं नई दिल्ली में रूकी थीं। मैं सुशांत को उनके जन्मदिन की बधाई देना चाहती थीं, लेकिन सुशांत से संपर्क नहीं हो सका, क्योंकि सुशांत ने अपना नंबर बदल दिया था। इस साल जनवरी में मैं सुशांत को विश नहीं कर सकी थीं। मेरे ड्राइवर नेसुशांत को फोन किया था लेकिन उसने कहा कि यह नंबर बंद है। सुशांत गायब हो गया, उसने अपना नंबर बदल दिया। पर मैंने उसके जन्मदिन पर फूल भेजे थे, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह उसके पास पहुंचे या नहीं।”

संदीप सिंह और सिद्धार्थ पिठानी के बारे में अनीशा ने कहा कि “सुशांत ने कभी संदीप सिंह और सिद्धार्थ पिठानी के बारे में मुझसे बात नहीं की। सुशांत और मैं सिर्फ फिल्मों, प्रोजेक्ट्स और साइंस पर ही बात करते थे।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment