सुरेश रैना ने सुशांत की याद में शेयर किया वीडियो, खूब हो रहा है वायरल, वीडियो देखें |

सुरेश रैना ने सोमवार रात सुशांत सिंह राजपूत की याद में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के साथ रैना ने लिखा कि उनको “पूर्ण विश्वास” है कि सरकार और नेता उनको न्याय दिला पाएंगे। गौरतलब हो कि 34 साल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

रैना ने जो वीडियो साझा किया, उसमें सुशांत की तस्वीर वाला एक टैब लिविंग रूम में रखा हुआ है। सुशांत की 2018 की हिट फिल्म केदारनाथ का गाना “जान निसार” बैकग्राउंड में बज रहा है।

हाल ही में रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। क्रिकेटर ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया। रैना ने सुशांत के लिए कहा, “भाई आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे, आपके प्रशंसक आपको किसी भी चीज से ज्यादा याद करेंगे! मुझे हमारी सरकार और उसके नेताओं पर पूरा भरोसा है, जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।”

अभी पिछले हफ्ते ही रैना ने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच करने का आदेश दिया था। मुंबई पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वह जाँच में सीबीआई की सहायता करे। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और अभिनेता के कुक नीरज से सोमवार को पूछताछ की गई। रिया चक्रवर्ती, जो अभिनेता की मौत के मामले में मुख्य संदिग्ध बनी हुई है, से भी पूछताछ की जानी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी सीबीआई ने पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि उन्हें जनवरी 2020 में रिया चक्रवर्ती द्वारा नौकरी से निकाल दिया गया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment