पूजा भट्ट के बाद आलिया को KISS करते, महेश भट्ट की तस्वीर हुई वायरल | कभी पूजा को किया था लिपलॉक | पढ़ें पूरी ख़बर

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का गुस्सा बॉलीवुड स्टार्स पर निकल रहा है तो वही दूसरी ओर लोग बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर नए नए खुलासे कर रहे हैं।
वही दूसरी तरफ महेश भट्ट, सुशांत कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं लेकिन महेश भट्ट से जुड़ी जो खबर अब सामने आई है उसपर महेश भट्ट की जमकर आलोचना हो रही है।
सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और आलिया भट्ट की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को महेश भट्ट की उस तस्वीर से जोड़ा जा रहा है जब महेश भट्ट ने पूजा भट्ट को किस किया था, तभी से महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया जा रहा है। ये तस्वीर कब की हैं, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

वैसे तो महेश भट्ट और पूजा भट्ट का लिपलॉक आजतक कोई भूल नहीं पाया है। महेश भट्ट ने एक मैगजीन शूट के दौरान पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक किया था जिसके बाद महेश को लोगों ने काफी कुछ सुना दिया था क्योंकि बात सिर्फ किस तक ही सीमित नहीं थी, महेश भट्ट ने तो ये भी बयान दे दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी न होती तो वह पूजा से शादी कर लेते।

महेश भट्ट के इस स्टेटमेंट के बाद महेश को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्हें खुद इस बात पर सफाई पेश करना पड़ा। महेश भट्ट ने सफाई देते हुए कहा था कि ”शादी वाली बात मैंने डिप्रेशन में आकर कही थी।”

इंडस्ट्री में अफेयर के मामले में महेश भट्ट काफी आगे रहें हैं। वैसे तो महेश भट्ट का रिश्ता कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, फिलहाल तो महेश भट्ट का नाम इन दिनों रिया चक्रवर्ती से जोड़ा जा रहा है जिससे बड़ा बवाल भी खड़ा हो गया है।
महेश भट्ट के साथ रिया की नजदीकियां सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही थी। यहां तक कि खबरें ये भी आ रही थीं कि रिया ने आखिरी वक्त में महेश भट्ट के कहने पर सुशांत का हाथ छोड़ कर महेश भट्ट के पास चली गई थीं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment