सोनू सूद का एक और दिल छू लेने वाला कारनामा, सुनकर आप भी बोल पड़ेंगे वाह उस्ताद |

अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी की इस संकट की घड़ी अपने नेक कामों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वो अपनी पुरजोर कोशिश कर रहे है लोगों की हरसंभव मदद करने में। इसी कड़ी में सोनू सूद ने सोमवार को घोषणा की कि वह नोएडा में 20,000 प्रवासी श्रमिकों को आवास दे रहे हैं। कोरोनोवायरस महामारी के कारण प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में उनके काम के लिए राष्ट्रीय सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता ने यह खबर इंस्टाग्राम पर साझा की है।

47 वर्षीय सूद ने यह भी कहा कि इन श्रमिकों को अपनी पहल प्रवासी रोज़गार के माध्यम से इस क्षेत्र की कपड़ा फैक्ट्रियों में भी रोजगार उपलब्ध कराया गया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनू सूद ने एक पोस्टर सांझा किया जिसमें लिखा है कि मेरा वादा रोजगार के साथ अब घर भी। इस पोस्टर के साथ सोनू ने लिखा कि “अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए आवास की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें #PravasiRojgar के माध्यम से #Noida में गारमेंट यूनिट्स में नौकरी भी प्रदान की गई है।#NAEC के अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के समर्थन के साथ, हम सामूहिक रूप से इस नेक कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे @pravasirojgar,”

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने अपनी टीम के साथ एक टोल-फ्री नंबर और एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन शुरू की थी, जिसमें जगह जगह फंसे श्रमिकों के साथ जुड़ने और लॉकडाउन के दौरान उनके परिवहन की व्यवस्था की गई थी।

सूद ने हाल ही में देश भर के विभिन्न क्षेत्रों में नौकरी के अवसर खोजने में श्रमिकों को सहायता प्रदान करने के लिए एक ऐप भी लॉन्च किया है जिसके माध्यम से अब तक हजारों बेरोजगार प्रवासी मजदूरों को काम मिल चुका है। सोनू सूद भारत में कोरोना महामारी में इन प्रवासी मजदूरों के लिए एक मसीहा की तरह उभर के समाने आए हैं और लोगो के दिलो के साथ साथ अपने नेक कामों से लगातार खबरों में भी बने हुए हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment