अनिता भाभी के किरदार मे नजर नहीं आएगी सौम्या टंडन, भाभी जी घर पर है शो को कहा अलविदा

&TV का फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम यानी अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया है। काफी समय से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि सौम्या टंडन ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को अलविदा कहने का फैसला कर रही हैं।

खबर यह भी आ रही हैं थी कि सौम्या ने वेतन में कटौती को लेकर नाराजगी जताई थी और कुछ समय के लिए, वह शो के सेट पर भी नजर नहीं आई थीं। इस वजह से उनके बारे में कई तरह की अफवाहें सामने आईं और सौम्या अगले सप्ताह से शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

सौम्या टंडन ने शो छोडने का फैसला कंफर्म कर दिया है, सौम्या ने कहा कि ” मै मानती हूँ उस शो का साथ छोड़ना जिसने मुझे बहुत लोकप्रियता दिलाई है और शायद
एक लोकप्रिय शो से एक स्थिर नौकरी छोड़ने का अव्यवहारिक निर्णय है। पर मैंने महसूस किया कि नियोजित होना और एक नियमित आय अर्जित करना अब बहुत रोमांचक नहीं है मेरे लिए।”
सौम्ये ने कहा कि “मैं ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहती हूं जहां एक कलाकार के रूप में मेरी ग्रोथ हो। इसका मतलब यह नहीं है कि “भाभी जी घर पर है” ने मेरे ग्रोथ में योगदान नहीं दिया, इस शो के साथ मेरी एक सुंदर यात्रा थी। लेकिन पांच साल तक अनिता भाभी का किरदार निभाने के बाद, खुद को पांच साल तक वापस उसी किरदार मे नहीं देखना चाहती थी। और मै अपने बेटे की सेहत को लेकर भी परेशान हूँ और परिवार को समय भी देना चाहती हूँ ।”

वहीं दूसरी ओर शो के प्रोड्यूसर्स एक्ट्रेस से लगातार टच में बने हुए हैं और उनसे उनके इस फैसले के बारे में बात कर रहे हैं।
इस पूरे मामले पर शो की प्रोड्यूसर बेनायफर कोहली से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि “हमें सौम्या की और उनके काम की बहुत याद आएगी, पर “द शो मस्ट गो ऑन”।”

बेनायफर कोहली आगे कहती हैं कि “सौम्या मेरे पसंदीदा लोगों में से एक हैं, वह बेहद प्रोफेशनल हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। मैं उन्हें आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं और उनके साथ आगे काम करने की आशा भी करती हूं। सौम्या कई साल तक मेरी इस खुशहाल फैमिली का हिस्सा थी और अब वह मेरी एक खास दोस्त भी हैं। जब सौम्या प्रेग्नेंट थीं तब मैं और चैनल उनका काफी समय तक इंतजार करते रहे और यह खास लगाव हमारे बीच के रिश्ते को दर्शाता है।”

रिपोर्ट के मुताबिक शो में सौम्या की जगह बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला को लिया जा सकता है। तो क्या शेफाली अनीता भाभी यानी गोरी मेम बनी नजर आएंगी?

Share Now

Related posts

Leave a Comment