सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर इशकरण, विकास, अर्नब और कंगना ने दी अपनी प्रतिक्रिया। पढ़े पूरी खबर।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश को बिहार पुलिस की एक जीत के रूप में देखा जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने बताया सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि “पटना के राजीव नगर थाने में दर्ज मुकदमा सही है। महाराष्ट्र पुलिस की जांच लिमिटेड दायरे में था। बिहार सरकार की ओर से इस केस की जांच सीबीआई को देना सही फैसला है।
विकास सिंह ने आगे बताया कि “आखिर में कोर्ट ने कहा कि हम भी कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच CBI से ही होनी चाहिए और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा कोई और भी मामला दर्ज होता है तो उसकी जांच CBI ही करेगी।

Republic Bharat के इंटरव्यू में कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सभी को बधाई देते हुए और इशकरण और अर्नब गोस्वामी की तारीफ करते हुए कहा कि “यह जो सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन हुआ है, युद्ध हुआ है अच्छाई और बुराई के बीच में, यह सिर्फ सच्चाई को सामने लाने के लिए हुआ है और इस आंदोलन में जनता की आवाज बनकर इस आंदोलन का नेतृत्व कर इशकरण और अर्नब गोस्वामी ने सच्चाई को पूरी दुनिया के सामने लाने में बहुत सहयोग किया है।”

कंगना रनौत ने आगे कहा कि “रिपब्लिक भारत ने लीड किया है इस आंदोलन को वरना कुछ लोग तो इस केस मे सच्चाई को सामने लाना ही नहीं चाहते थे। ऐसा पहली बार हुआ है कि बंद हुआ केस वापस रीओपन किया गया है यह केस ही अब ऐतिहासिक हो चुका है और सिर्फ भारत में ही नहीं ऑस्ट्रेलिया में, अमेरिका में, मॉरीशस में हर जगह भारतीय जाग उठे हैं, सवाल कर रहे हैं CBI की मांग कर रहे थे और पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री चुप हो गई थी। CBI का केस में आना बहुत जरूरी था क्योंकि श्रीदेवी और दिव्या भारती जैसे कंट्रोवर्सी केस होते हैं और सच्चाई कभी सामने नहीं आती है।”

सुशांत को याद करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि “सुशांत को पागल बनाने की कोशिश की है इन लोगों ने, पर सुशांत में इतने गुण थे कि वह अपने गुणों के कारण पूजनीय हो गए हैं सभी भारतीयों के लिए।”

अर्नब गोस्वामी ने कहा कि “कंगना मुझे लगता है की जो आम जनता की शक्ति है (People power) उसको अंडरस्टीमेट किया जाता है। नेता और पुलिसकर्मी सोचते है कि उनके हाथ में इतनी सत्ता की ताकत है कि कुछ चंद लोग उनका क्या कर पाएंगे। पर जब यह चंद लोग लाखों और करोड़ हो जाते हैं तो फिर मोमेंट का रूप ही अलग हो जाता है। कंगना आपने ही जब 1 महीने पहले इंटरव्यू में सब सच बताया तब यह राज खुला है। इंडस्ट्री में कई लोग अब आपके खिलाफ है पर जनता आपके साथ है और हम सुशांत को इंसाफ दिला कर रहेंगे।”

कंगना की तारीफ करते हुए इशकरण ने कहा कि “कंगना आपको भी बधाई क्योंकि फेमस होने के बाद लोगों को सांप सूंघ जाता है, जब स्टेटमेंट देने की बात आती है तो लोग पहले 100 बार सोचते हैं और फिर चुप हो जाते है पर आप इतनी फेमस होने के बाद भी आपने हिम्मत नहीं छोड़ी, सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज उठाई और मुझे याद है जब मैंने आपसे पूछा था कि “मुंबई पुलिस आपको बुलाएगी” तो आपने कहा था कि “सच का साथ दे रही हूं, सच की बात कर रही हूं तो डंके की चोट पर करूंगी।”

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment