BIGG BOSS 2020 के सलमान खान के नए प्रोमोज़ हो रहें हैं वायरल |

Bigg Boss 14′ जल्द ही कलर्स चैनल पर आने वाला है। कोरोना के बीच कलर्स टीवी का यह शो फॉर्मेट के अलावा कई और बातों को लेकर रोजाना ट्रेंड कर रहा है। इस समय शो ट्रेंड होने की वजह शो का प्रोमो है।

इससे पहले कलर्स चैनल ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें सलमान खान का बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही शूट हुआ था। उसमें सलमान खान कहते हैं कि “लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर.इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर, मगर अब सीन पलटेगा”।

खबरों की माने तो इस प्रोमो के जरिए इस बार के सीजन में होने वाले बदलावों के संकेत दिए गए थे जिसे प्रतिभागियों को दिए जाने वाले टास्क से भी जोड़ कर देखा गया। बिग बॉस के इस नए सीजन को बिग बॉस 14 की जगह बिग बॉस 2020 कह कर बुलाया जाएगा।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: Instagram)

Bigg Boss 14′ के नए प्रोमो में ‘स्वैग से स्वागत’ वाला म्यूजिक है। कलर्स के ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में सलमान ये कहते दिख रहे हैं कि “2020  ने बिग बॉस के लिए मुसीबत खड़ी की लेकिन अब बिग बॉस इस साल को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं।”
इस वीडियो की टैगलाइन है “अब सीन पलटेगा”
वहीं एक और फोटो के कैप्शन में लिखाहै कि “घर के सब काम कर लो खत्म, क्योंकि अब सीन पलटेगा।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

बिग बॉस 14 को लेकर शो और सलमान के चाहने वालों में जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस भी ‘Bigg Boss 14’ के आने वाले प्रोमो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। एक प्रोमो में सलमान ‘Bigg Boss 14’ की आंख के सामने खड़े हैं और तो दूसरे प्रोमो में घर में पोछा लगाते हुए दिख रहें हैं ।

Viral Photo: Salman Khan mops the floor of 'Bigg Boss 2020' in new promo  still

Share Now

Related posts

Leave a Comment